पदक लाओ , पद पाओ की नीति से हटी सरकार: भूपेंद्र सिंह हुड्डा 

पदक लाओ , पद पाओ की नीति से हटी सरकार: भूपेंद्र सिंह हुड्डा 

-कमलेश भारतीय
हरियाणा सरकार पदक लिए , पद पाओ की नीति से पीछे हट गयी है । अब किसी को डीएसपी नहीं बनाया जा रहा । यह खिलाड़ियों के समाधान से पीछे कदम उठा लिया है । यह बात कही पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने संवाददाताओं से बातचीत करते कही । हुड्डा ने कहा कि बेरोजगारी में हरियाणा सरकार नम्बर वन है । न केवल किसान बल्कि कर्मचारी तक परेशान हैं और कानून व्यवस्था भी नकारा हो चुकी है । 

हुड्डा पूर्व मंत्री चौ कंवल सिंह के आवास पर उनसे सद्भाव मुलाकात करने आए थे । हुड्डा ने कहा कि चौ कंवल सिंह से उनके पारिवारिक संबंध हैं । इस अवसर पर पूर्व विधायक रामभगत शर्मा , प्रो वीरेंद्र ,धर्मवीर गोयत, राजेंद्र सूरा , योगेश सिहाग, सूर्यदीप , धर्मपाल व बडी संख्या में कार्यकर्त्ता मौजूद थे ।
हुड्डा ने कहा कि बड़ी तेजी से महंगाई बढ़ रही है जिससे आम आदमी का जीवन दुश्वार हो गया है । कांग्रेस ने महंगाई के विरोध में चंडीगढ़ में गिरफ्तारियां भी दीं । मंडी आदमपुर में संभावित उपचुनाव पर पूछे गये सवाल के जवाब में कहा कि जीतने वाले प्रत्याशी को मैदान में उतारा जायेगा । अभी चुनाव घोषित होने दीजिए । 

हुड्डा ने कहा कि तिरंगा यात्रा की बजाय कांग्रेस गौरव यात्रा निकाल रही है उन शहीदों की स्मृति में जिनके नाम तक कहीं शहादत में दर्ज नहीं हैं । जब गरीब के राशन से तिरंगे के पैसे काटे गये तब उन्होंने कड़ा विरोध दर्ज करवाया , जिससे यह वसूली बंद हुई ।