दोआबा कॉलेज में सितारे ज़मीन पे टैलेंट शो आयोजित

दोआबा कॉलेज में सितारे ज़मीन पे टैलेंट शो आयोजित
दोआबा कॉलेज में टैलेंट शो में ज्योती प्रजवल्न करते हुए प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी। साथ में विभिन्न आईट्मस में भाग लेते विद्यार्थी। 

जालन्धर, 9 नवम्बर, 2021: दोआबा कॉलेज में ईसीए विभाग द्वारा सितारे ज़मीन पे टैलेंट शो का आयोजन किया जिसमें प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी बतौर मुख्य मेहमान उपस्थित हुए जिनका हार्दिक अभिनंदन डा. अंकुर शर्मा-डीन ईसीए, प्राध्यापकों और विद्यार्थियों ने किया। समारोह का शुभारम्भ ज्योती प्रजवल्न से किया गया।
डा. प्रदीप भंडारी ने कहा कि टैलेंट शो विद्यार्थियों की उर्जा को सही दिशा में संचारित करने का एक सशक्त माध्यम है जिससे कि विद्यार्थियों की शख्सीयत बखूबी निखरती है तथा वह जीवन की चुनोतियों का सामना करने में सक्षम बनते हैं। उन्होंने कहा कि टैलेंट शो इसी कड़ी में एक सार्थक कदम है। 
डा. अंकुर शर्मा-डीन,ईसीए ने कहा कि इस टैलेंट शो में कॉलेज के विद्यार्थियों ने विभिन्न कलबों- क्रिती, रंगबाज़, वसदा रहे पंजाब, रूबरू, फ्यूज़न, जोश, ब्रेन क्वेस्ट एवं ध्वनी के तहत भाग लेकर अपनी प्रतिभा को बखूबी दर्शाया है तथा अब जीएनडीयू जोनल यूथ फैस्टीवल में भाग लेने के लिए इन विद्यार्थियों को तैयारी करवाई जा रही है। इस मौके पर कॉलेज की स्टूडेंट वेल्फेयर कमेटी द्वारा बेज़िंग सैरेमनी का भी आयोजन किया गया जिसमें गुलशन भाद्ववाज को हैड बॉय, राशी रावल को हैड गर्ल, सुधीर को प्रेजीडेंट, कल्पना को सक्रेटरी, साक्षी-इंचार्ज कल्चरल विंग, असीम को लिटरेरी विंग, सुष्मा को इंवॉयरमेंटल एक्टीविटीज़ , राजा व सिमरन को डिस्पलिन तथा मानसी रमन व गौरव को एगजीक्यूटिव मैंबर नोमीनेट किया गया। इस मौके पर विद्यार्थियों ने टैलेंट शो में गीत गज़ल, गरभा, गिद्दा, भंगड़ा, लुडी व स्किट आदि में सफलतापूर्वक मंचन किया। मंच संचालन प्रो. प्रिया चोपड़ा ने किया।