फ्लाईओवर टूटने को लेकर सांसद मनीष तिवारी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को किया ट्वीट, उच्च स्तरीय जांच करवाने की मांग

करीब 90 दिन पहले ही खोला गया था नेशनल हाईवे 503 एक्सटेंशन पर बना फ्लाईओवर, इसी कंपनी द्वारा बनाया गया पुल बिहार में टूट गया था

फ्लाईओवर टूटने को लेकर सांसद मनीष तिवारी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को किया ट्वीट, उच्च स्तरीय जांच करवाने की मांग

नंगल/रोपड़, 27 दिसंबर: श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को एक ट्वीट करके नंगल शहर से होकर नेशनल हाईवे 503 एक्सटेंशन को हिमाचल प्रदेश के ऊना से जुड़ने वाले फ्लाईओवर के टूटने के मामले की उच्च स्तरीय जांच करवाने की अपील की है। यह फ्लाई ओवर करीब 3 महीने पहले ही लोगों के लिए खोला गया था, जो अजौली मोड़ के पास टूट गया।

केंद्रीय मंत्री गडकरी को किए ट्वीट में सांसद तिवारी ने कहा है कि नेशनल हाईवे 503 एक्सटेंशन पर नंगल शहर से होकर गुजरता यह फ्लाईओवर हिमाचल प्रदेश के ऊना को पंजाब से जोड़ता है, जो अब यह अजौली मोड़ के पास टूट गया है। उन्होंने कहा कि करीब 90 दिन पहले ही इसका उद्घाटन हुआ था। जबकि उन्होंने ट्रैफिक के लिए इस फ्लाईओवर को खोले जाने से पहले इसकी सेफ्टी ऑडिट करवाए जाने की मांग की थी। सांसद ने जोर देते हुए कहा कि इस फ्लाईओवर का निर्माण उसी कंपनी ने किया था, जिसके द्वारा बनाया गया पुल बिहार में गिर गया था। 

सांसद तिवारी ने गडकरी से कहा कि हालांकि आपके द्वारा करीब 5 साल किए गए बंगा - श्री आनंदपुर साहिब - नैना देवी रोड के उद्घाटन के मामले में भी अभी तक कुछ नहीं किया गया है। लेकिन वह आपसे किसी बड़े हादसे से पहले उक्त फ्लाईओवर के निर्माण में कमियों की जल्द से जल्द उच्च स्तरीय जांच करवाने की अपील जरूर करते हैं। 

इसी के साथ ही उन्होंने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर से भी अपने स्तर पर यह मामला उठाने को कहा है, क्योंकि यह फ्लाईओवर उनके संसदीय क्षेत्र से भी जुड़ता है।