किसानों से बातचीत का ढोंग भी सरकार ने छोड़ दिया: सैलजा 

किसानों से बातचीत का ढोंग भी सरकार ने छोड़ दिया: सैलजा 

-कमलेश भारतीय 
सरकार ने आंदोलनकारी किसानों के साथ बातचीत का ढोंग भी छोड़ दिया । पहले तो बातचीत का ढोंग करती रही लेकिन फिर किसान आंदोलन की परवाह करनी छोड़ दी । जो सरकार आम जनता की नाराजगी को दूर करने की कोशिश न करे , वह कैसी सरकार और किसकी सरकार ? सरकार किसानों से बातचीत करे ।

यह कहना है हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सैलजा का । वे हिसार कांग्रेस भवन में कार्यकर्त्ताओं से मिलने पहुंची  थीं । इस अवसर पर पूर्व मंत्री सुभाष गुप्ता, जगन्नाथ , लाल बहादुर खोवाल , बजरंग दास गर्ग, होशियारी लाल शर्मा , डाट अजय शर्मा , अश्विनी शर्मा , भूपेंद्र गंगवा , महेश , रणबीर पनिहार , कुलदीपक सोहल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता मौजूद थे ।

बढ़ती हुई महंगाई की चर्चा करते सुश्री सैलजा ने कहा कि पेट्रोल , डीजल और रसोई गैस के भाव बेतहाशा बढ़ाये जा रहे हैं । लोगों का मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए अन्य मुद्दे शुरू कर दिये जाते हैं । हम कांग्रेस की ओर से टीकाकरण की आलोचना नहीं कर रहे बल्कि इन मुद्दों को सही दिशा देने की कोशिश में हैं ।
हरियाणा सरकार के नित नये घोटाले सामने आ रहे हैं । इनके मंत्री प्रतिनिधि जनता में जा नहीं पा रहे तो समस्याएं कैसे दूर करेंगे ?