दोआबा कालेज में डीसीजे बैडमिंटन चैम्पियनशिप आयोजित

दोआबा कालेज में डीसीजे बैडमिंटन चैम्पियनशिप का आयोजन किया गया जिसमें प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी बतौर मुख्य मेहमान उपस्थित हुए जिनका हार्दिक अभिनन्दन प्रो. संदीप चाहल व डॉ. राकेश कुमार- कोर्डिनेटरस प्राध्यापकों व विद्यार्थियों ने किया ।

दोआबा कालेज में डीसीजे बैडमिंटन चैम्पियनशिप आयोजित
दोआबा कालेज में आयोजित डीसीजै बैडमिंटन चैम्पियनशिप में विजयी विद्यार्थियों के साथ प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी व प्राध्यापकगण।

जालन्धर, 21 फरवरी, 2024: दोआबा कालेज में डीसीजे बैडमिंटन चैम्पियनशिप का आयोजन किया गया जिसमें प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी बतौर मुख्य मेहमान उपस्थित हुए जिनका हार्दिक अभिनन्दन प्रो. संदीप चाहल व डॉ. राकेश कुमार- कोर्डिनेटरस प्राध्यापकों व विद्यार्थियों ने किया ।

डीसीजे बैडमिंटन चैम्पियनशिप में कालेज के छात्र व छात्राओं ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया जिसमें लड़कों के सिंगल्स के मुकाबलों में सुमनपंथ ने चैम्पियनशिप में प्रथम तथा लड़कों के डबल में सुमनपंथ व विक्रम ने प्रथम स्थान हासिल किया । इसी तरह लड़कियों के सिंगल में श्रेया ने चैम्पियनशिप में प्रथम तथा लड़कियों के डबल्स मुकाबले में विशाखा व चारू ने चैम्पियनशिप में प्रथम स्थान हासिल किया ।  प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी, प्रो. संदीप चाहल व डॉ. राकेश कुमार ने विजयी विद्यार्थियों को मैडल्स देकर सम्मानित किया ।

प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी ने उपस्थिति को सम्बोधित करते हुए कहा कि कालेज में विद्यार्थियों को शैक्षणिक, गैर शैक्षणिक गतिविधियों के साथ -साथ स्पोर्टस में ऐक्टिव भागीदारी के लिए कालेज में अन्तर्राष्ट्रीय स्तर का इन-डोर बैडमिंटन स्टेडियम पिछले कई वर्षों से सफलतापूर्वक सुबह 5 बजे से लेकर शाम के 9 बजे तक चलाया जाता है जिसमें कालेज के अलावा शहर के विभिन्न विद्यार्थी देश में आयोजित किये जाने वाले विभिन्न बैडमिंटन टूर्नामैंटों में बढ़िया प्रदर्शन करने हेतु कोच गगन रत्ती की देख रेख में रोज़ कड़ा अभ्यास करते हैं तथा शहरवासी अपनी फिटनेस को बढ़िया बनाने के लिए बैडमिंटन खेलते हैं ।     प्रि. डॉ. प्रदीप भण्डारी ने कहा कि हॉल ही में कालेज के इसी अन्तरार्ष्ट्रीय बैडमिंटन स्टेडियम से खिलाड़ी मान्या रलहन ने देश का प्रतिनिधत्व अंडर-19 श्रैणी में करते हुए भारत की तरफ से जर्मनी एवं हॉलैंड में होने वाली अन्तार्ष्ट्रीय बैडमिंटन चैम्पियनशिप में अपनी जगह बनाई है जो कि समस्त जालन्धरवासियों एवं कालेज के लिए बड़े हर्ष की बात है ।