महिला विश्वविद्यालय की छात्रा को स्टाइफंड के साथ इंटर्नशिप मिली

महिला विश्वविद्यालय की छात्रा को स्टाइफंड के साथ इंटर्नशिप मिली

खानपुर कलां, गिरीश सैनी। भगत फूल सिंह महिला विश्वविद्यालय, खानपुर कलां के शिक्षा विभाग की एक छात्रा ने स्टाइफंड के साथ इंटर्नशिप हासिल की है। कुलपति डॉ. सुदेश ने चयनित छात्रा को बधाई व शुभकामनाएं दी।

शिक्षा विभाग की चेयरपर्सन डॉ. अनु बल्हारा ने बताया कि विभाग की बी. एड. प्रथम वर्ष की छात्रा श्वेता ने बाल विद्या मंदिर हाई स्कूल, गोहाना में इंटर्नशिप प्राप्त की है। उन्होंने इस उपलब्धि को कुलपति डॉ. सुदेश के प्रेरणादायी मार्गदर्शन का परिणाम बताया।

डॉ. अनु बल्हारा ने बताया कि विभाग के इंटर्नशिप कोऑर्डिनेटर डॉ. सुशील कुमार ने विभाग की छात्राओं का मार्गदर्शन करने में अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि यह सफलता विभाग द्वारा कायम शैक्षणिक उत्कृष्टता और व्यावसायिक विकास को दर्शाती है।

चयनित छात्रा को इंटर्नशिप अवधि के दौरान स्टाइफंड के रूप में 5000/- रुपये दिए जाएंगे। डीन, शिक्षा संकाय डॉ. सुमन दलाल तथा शिक्षा विभाग की चेयरपर्सन डॉ. अनु बलहारा ने छात्रा श्वेता तथा डॉ. सुशील कुमार व उनकी टीम को बधाई दी। इस मौके पर उप निदेशक (एचआरडीसी) डॉ. वरुणा, इंटर्नशिप कोऑर्डिनेटर डॉ. सुशील कुमार, डॉ. सुमन श्योराण, इंटर्नशिप टीम के सदस्य डॉ. सरला रानी, डॉ. ज्योतिका, डॉ. सुमन रंगा, डॉ. गोल्डी गुप्ता व मनोज मौजूद रहे।