कोसली हलके में प्रचार करते हुए जनता को अपने काम का रिपोर्ट कार्ड दिया दीपेन्द्र हुड्डा ने

कोसली हलके में प्रचार करते हुए जनता को अपने काम का रिपोर्ट कार्ड दिया दीपेन्द्र हुड्डा ने

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दीपेन्द्र हुड्डा ने बुधवार को कोसली हलके के गांवों बालधन खुर्द,  बालधन कलाँ,  ख़ुशपुरा, टूमना, ज़ाहिदपुर, भुरथला, श्यामनगर, नठेडा, शहादतनगर, सुरेहली, नेहरुगढ़ (गामडी), झाड़ोदा, श्री कृष्ण नगर (लुला अहीर), दडोली, फतेपुरी, मोतला कलाँ, कहाडी, रामपुरी, दिदोली, मसीत, औलत, बुडौली, मुँदी, बास, बटोड़ी आदि में तूफानी चुनाव प्रचार करते हुए लोगों को अपने काम का रिपोर्ट कार्ड दिया   । 

25 मई को कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि आज हर वर्ग इस सरकार से नाराज़ है। बीजेपी राज में हरियाणा विकास की पटरी से उतर गया। इलाके में काम कराना तो दूर की बात वोट लेने के बाद मौजूदा बीजेपी सांसद 5 साल में धन्यवादी दौरा करने तक नहीं आए। उन्होंने कहा कि जनता का विश्वास पहले ही खो चुकी हरियाणा की भाजपा सरकार अब अपने समर्थक विधायकों का विश्वास भी खो चुकी है। खुद बीजेपी के नेता, पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी इस सरकार से त्रस्त हो चुके हैं। यहीं वजह है कि तमाम लोग बीजेपी का साथ छोड़कर लगातार कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। कल भी 3 निर्दलीय विधायकों ने प्रदेश की मौजूदा सरकार से समर्थन वापस लेकर कांग्रेस को अपना समर्थन दिया है। इस समर्थन वापसी से स्पष्ट है कि प्रदेश सरकार अल्पमत में आ चुकी हैं और सत्ता में रहने का संवैधानिक अधिकार खो चुकी है। सत्तारूढ़ भाजपा नेताओं में अगर जरा सी भी नैतिकता है तो तुरंत विधानसभा भंग करवा के चुनाव मैदान में आए। दीपेद्र हुड्डा ने प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की। 

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय उन्होंने इलाके को शिक्षा का हब बनाने का भरपूर प्रयास किया। मॉडल स्कूल, किसान मॉडल स्कूल और आरोही मॉडल स्कूलों की शुरुआत कर इसे शिक्षा का हब बनाया गया। इसके अलावा सैकड़ों नये स्कूल, आईटीआई, ईंजीनियरिंग कॉलेज, बीएड, जेबीटी कॉलेज का निर्माण, पुराने स्कूलों को अपग्रेड करने का काम हुआ। लेकिन मौजूदा सरकार ने ‘चिराग योजना’ जैसी नीतियां लागू करके पूरे शिक्षा तंत्र को ध्वस्त कर निजी हाथों में सौंपने का प्रयास किया।