अटल के दिखाए सिद्धांतो पर चल कर ही हम देश को आगे ले जा सकते है: सुनील मेहरा

समारोह में मुख्यतिथि के रूप में  सीनियर भाजपा नेता सुनील मेहरा, पवन मल्होत्रा, प्रवीण शर्मा विशेष रूप से उपस्थित हुए

अटल के दिखाए सिद्धांतो पर चल कर ही हम देश को आगे ले जा सकते है: सुनील मेहरा

लुधियाना: भारतीय राजनीति के युगपुरुष और भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जी के जन्मदिवस पर ढोलेवाल मंडल की तरफ से मंडल प्रधान  केवल चंद गर्ग जी की अध्यक्षता मे  रंजीत नगर शेरपुर चौक में एक समारोह का आयोजन किया गया। 

 

समारोह में मुख्यतिथि के रूप में  सीनियर भाजपा नेता सुनील मेहरा, पवन मल्होत्रा, प्रवीण शर्मा विशेष रूप से उपस्थित हुए।इस  मौके सभी ने मिलकर अटल बिहारी वाजपेयी को आपने श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए उनके बताए रास्ते पर  चलने की शपथ ली।सुनील मेहरा ने कहा कि अटल जी एक बहुमुखी प्रतिभा के मालिक थे।उन्होंने अपना पूरा जीवन सादगी में व्यतीत किया।उनके राज्य काल में  मई 1998 को पोखरण में पाँच भूमिगत परमाणु परीक्षण विस्फोट करके भारत को परमाणु शक्ति संपन्न देश घोषित किया। इस कदम से उन्होंने भारत को निर्विवाद रूप से विश्व मानचित्र पर एक सुदृढ वैश्विक शक्ति के रूप में स्थापित किया। पाकिस्तान से संबंध सुधारने की खातिर 1999 को सदा-ए-सरहद नाम से दिल्ली से लाहौर तक बस सेवा शुरू की। इस सेवा का उद्घाटन करते हुए प्रथम यात्री के रूप में वाजपेयी जी ने पाकिस्तान की यात्रा करके नवाज़ शरीफ से मुलाकात की और आपसी संबंधों में एक नयी शुरुआत की।वही उन्होंने आपने जीवन में नैतिक मूल्यों की परवाह करते हुए एक वोट की खातिर प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया।उनके दिखाए सिद्धांतो पर चलकर ही हम देश को आगे ले जा सकते है।

इस अवसर पर सुदामा तिवारी, प्रवीण शर्मा, रवि शर्मा ललित गर्ग , पवन भारद्वाज , सम्बल कुमार , मीरा देवी  रामदयाल, नागेंद्र रावत, दीपक , रमेश हांडा , मुकेश शर्मा , सिपाही लाल , गृजेश मिश्रा  जयप्रकाश , हरेंद्र  चंदन आदि उपस्थित हुए।