टाइगर श्रॉफ़ के गाने पर बेहतरीन डांस मूव्स के लिए वायरल हुआ सुरजीत त्रिपुरा का वीडियो

सुरजीत के आदर्श राघव जुयाल ने भी शेयर किया उनका वीडियो

टाइगर श्रॉफ़ के गाने पर बेहतरीन डांस मूव्स के लिए वायरल हुआ सुरजीत त्रिपुरा का वीडियो

चंडीगढ़: टाइगर श्रॉफ़ के डांसिंग स्किल्स के तो सभी दीवाने हैं। लेकिन उनके गाने पर बेहतरीन डांस करके सुरजीत भी लोगों की पसंद बन गए हैं। 19 वर्ष के सुरजीत त्रिपुरा के लिए जैसे उनका सपना सच हो गया है क्योंकि उनके डांस मूव्स का वीडियो वायरल हुआ है जिसे उनके आदर्श राघव जुयाल ने भी शेयर किया है। सुरजीत ऐबसोलुट बार्बीक्यूस नामक एक रेस्टॉरेंट पर काम करते हैं और इस वीडियो के बाद वे अपने क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गए हैं।

सुरजीत ने टाइगर श्रॉफ़ की फ़िल्म बागी के एक गीत पर डांस किया है जिसका वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। सुरजीत ने इस बारे में बोलते हुए कहा कि काफी समय से प्रसिद्ध डांसर राघव जुयाल मेरे आदर्श है और जब उन्होंने मेरा वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो ऐसा लगा जैसे मैंने अपनी मंजिल पा ली हो। उनके द्वारा किए गए इस शेयर के बाद मुझे और भी प्रोत्साहन मिला है। अब मैं पहले से भी ज़्यादा मेहनत करूंगा व डांस की गंभीरता से लूंगा ताकि मैं इस मुकाम तक पहुंच जाऊं कि एक दिन राघव के साथ मंच भी सांझा कर पाऊं।  

उन्होंने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद से रेस्टोरेंट पर आने वाले गेस्ट भी मुझसे एक सेलिब्रिटी की तरह व्यवहार कर रहे हैं व मेरे साथ सेल्फी भी ले रहे हैं। यह एक सपना पूरा होने जैसा है।

यूट्यूब पर डांस वीडियोज देखकर सुरजीत प्रभावित हुए व अपने बचपन के जुनून व प्रतिभा को लोगों के सामने लाने के बारे में सोचा। ऐबी के क्लस्टर मैनेजर उत्पल दास ने बताया कि वीडियो के नज़र में आने के बाद से अब सुरजीत को अब डांस रियलटी शो में भाग लेने के भी बहुत से ऑफर आने लग गए हैं व हमारे रेस्टोरेंट का प्रबंधन उनकी पूरी मदद कर रहा है ताकि सुरजीत को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक बड़ा मंच मिले।