एमडीयू के इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत बनाने को लेकर कुलपति ने ली अधिकारियों की बैठक

एमडीयू के इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत बनाने को लेकर कुलपति ने ली अधिकारियों की बैठक

रोहतक, गिरीश सैनी। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के इंफ्रास्ट्रक्चर को सुदृढ़ किया जाएगा। कुलपति कार्यालय स्थित कांफ्रेंस कक्ष में शुक्रवार को आयोजित बैठक में कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने यह बात कही। कुलसचिव प्रो. गुलशन लाल तनेजा भी इस बैठक में विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

कुलपति प्रो. राजबीर सिंह की अध्यक्षता में आयोजित अभियांत्रिकी शाखा की इस महत्वपूर्ण बैठक में एमडीयू के इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत बनाने, चल रहे निर्माण कार्यों और भविष्य की योजनाओं पर गहन विचार-मंथन किया गया।

कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने बैठक में अभियांत्रिकी शाखा के अधिकारियों से एमडीयू में चल रहे निर्माण कार्यों बारे जानकारी प्राप्त की और तय समय में इन्हें पूरा करने के दिशा निर्देश दिए। कुलपति ने अधिकारियों से निर्माण कार्यों की साइट पर निरंतर विजिट करने और गुणवत्तापूर्ण कार्य सुनिश्चित करवाने की बात कही।

कुलसचिव प्रो. गुलशन लाल तनेजा ने भी बैठक में महत्वपूर्ण इनपुट्स दिए। कार्यकारी अभियंता जे. एस. दहिया ने एमडीयू में जारी निर्माण और नवीनीकरण कार्यों बारे अपडेट दी और भविष्य की विकास योजनाओं बारे ब्रीफिंग दी। इस अवसर पर टेक्निकल एडवाइजर एके गोयल, टेक्निकल एडवाइजर सुपवा एसआर अग्रवाल, पूर्व टेक्निकल एडवाइजर पीएस दहिया, एक्सईन सतीश मित्तल, एसडीओ राजेश गुलिया, पीआरओ पंकज नैन, कार्यकारी अभियंता के पीए संजीव कुमार, एडवाइजर हॉर्टिकल्चर निरंजन कुमार, बलजीत सिंह समेत अभियांत्रिकी शाखा के अधिकारी और कर्मी, कुलपति कार्यालय कर्मी कुलदीप गिल मौजूद रहे।