कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने इमसॉर के विद्यार्थियों से किया संवाद

संस्थान में जारी नवीनीकरण कार्यों का जायजा लिया।

कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने इमसॉर के विद्यार्थियों से किया संवाद

रोहतक, गिरीश सैनी। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने मंगलवार को इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज एंड रिसर्च (इमसॉर) की विजिट की। कुलपति ने इमसॉर की कक्षाओं का दौरा किया और संस्थान में जारी नवीनीकरण कार्यों का जायजा लिया।

कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने इमसॉर की कक्षाओं की विजिट के दौरान शिक्षकों एवं विद्यार्थियों से बातचीत की और शिक्षण व्यवस्था को जांचा। उन्होंने इस दौरान कक्षाओं में विद्यार्थियों की उपस्थिति सुनिश्चित करने और नियमित कक्षाएं लगाने की बात कही।

कुलपति ने इमसॉर की लाइब्रेरी, रिसर्च स्कॉलर लैब तथा कंप्यूटर लैब की भी विजिट की। उन्होंने इमसॉर की लाइब्रेरी में शोधार्थियों एवं विद्यार्थियों से संवाद करते हुए लाइब्रेरी में उपलब्ध सुविधाओं बारे विद्यार्थियों का फीडबैक लिया। कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने इमसॉर में सेमिनार हॉल समेत अन्य नवीनीकरण कार्यों का भी जायजा लिया और इमसॉर में विद्यार्थियों की सुविधाओं को अपग्रेड करने की बात कही। इस विजिट के दौरान कुलपति ने इमसॉर के प्राध्यापकों के साथ भी संवाद किया।

इमसॉर निदेशक प्रो. सत्यवान बरोदा ने विभाग में जारी नवीनीकरण कार्यों बारे जानकारी दी। उन्होंने विभाग में शैक्षणिक प्रणाली में की जाने वाली नूतन पहल बारे बताते हुए इमसॉर की लाइब्रेरी के विस्तारण की बात रखी। इस दौरान फैकल्टी ऑफ मैनेजमेंट एंड कॉमर्स के डीन प्रो. ऋषि चौधरी, निदेशक प्रो. सत्यवान बरोदा, इमसॉर के प्राध्यापक एवं विवि अधिकारी मौजूद रहे।