कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई ने किया स्पोटर्स मीट का उद्घाटन

कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई ने किया स्पोटर्स मीट का उद्घाटन

हिसार, गिरीश सैनी। गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई ने शुक्रवार को कैमिस्ट्री विभाग की वार्षिक स्पोटर्स मीट का आ उद्घाटन किया। विभागाध्यक्ष प्रो. सोनिका ने अध्यक्षता की।

खेल प्रतियोगिता की प्रभारी डॉ. ज्योति ने बताया कि कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई ने क्रिकेट मैच का टॉस किया तथा स्वयं बैटिंग कर इस मैच का शुभारंभ किया। उन्होंने दौड़ प्रतियोगिता को हरी झंडी दिखाते हुए कहा कि हर विद्यार्थी को कम से कम किसी एक खेल में भाग अवश्य लेना चाहिए। इस मौके पर प्रो. देवेन्द्र कुमार, प्रो. सतबीर मोर, प्रो. जयदेवी, प्रो. सी.पी. कौशिक, डॉ. कश्मीरी लाल, डॉ. विकास वर्मा, डॉ. महावीर प्रसाद, डॉ. पवन सिवाच, डॉ. लोकेश, कंचन देवी, डॉ. मनजीत, डॉ. नेहा व स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

विभागाध्यक्ष प्रो. सोनिका ने बताया कि लड़कियों की 100 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में काजल व अंजु, लांग जम्प में सुदेश, लेमन रेस में सानया, थ्री लैग रेस में जीनत व अनु तथा बैडमिंटन में भूमिका प्रथम रही। लडक़ों की 100 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में सुमित, लांग जम्प में अरूण,शतरंज में छत्रपाल प्रथम रहे। क्रिकेट मैच में कैप्टन सतीश की टीम ने 10 ओवर में 88 रन बनाकर कैप्टन पुनीत की टीम को एक रन से हराया।