विद्यार्थियों की बेहतरीन प्लेसमेंट पर कुलपति ने खुशी जताई

विद्यार्थियों की बेहतरीन प्लेसमेंट पर कुलपति ने खुशी जताई

हिसार, गिरीश सैनी। गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों ने इस साल के प्लेसमेंट सत्र में बेहतरीन सफलता प्राप्त की है। विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर खुशी जताते हुए कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई ने कहा कि यह सफलता हमारे विद्यार्थियों की मेहनत और प्रतिबद्धता का परिचायक है। उन्होंने कहा कि गुजवि अपने विद्यार्थियों को उच्च स्तरीय शिक्षा और रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए जाना जाता है।

कुलसचिव प्रो. विनोद छोकर ने भी विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उन्हें आगामी योजनाओं और सफलता की दिशा में उत्साह बनाए रखने के लिए प्रेरित किया। हरियाणा स्कूल ऑफ बिजनेस के निदेशक प्रो. विनोद कुमार बिश्नोई ने कहा कि गुजवि प्रशासन और शिक्षकों के भरपूर मार्गदर्शन ने विद्यार्थियों इस सफलता की ऊंचाइयों तक पहुंचाया है। एचएसबी अधिष्ठाता प्रो. कर्मपाल नरवाल ने कहा कि विद्यार्थियों ने अपने व्यापक ज्ञान के साथ विभिन्न क्षेत्रों में नौकरियां प्राप्त की हैं।

ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल के निदेशक डॉ. प्रताप सिंह मलिक ने बताया कि इस सत्र में एचएसबी से कुल 40 विद्यार्थियों का चयन विभिन्न कंपनियों में हुआ है। एचएसबी के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट कोऑर्डिनेटर प्रो. संजीव कुमार ने भी विद्यार्थियों की मेहनत और उद्यमिता की सराहना करते हुए कहा कि सेल, विभिन्न व्यक्तिगत और सॉफ्ट स्किल विकास शिविर, मॉक इंटरव्यू, समूह चर्चाएं, योग्यता निर्माण कार्यक्रम व प्रबंधन अभ्यास आयोजित करता है ताकि वह विद्यार्थियों की दृष्टि और आचरण को सकारात्मक रूप से बदल सके।

इस मौके पर प्लेसमेंट सैल के सहायक निदेशक डॉ. आदित्यवीर सिंह, प्रो पी.के. गुप्ता, प्रो. दलबीर सिंह, एचएसबी प्लेसमेंट कोऑर्डिनेटर डॉ. प्रमोद, डॉ. कोमल, डॉ. अंजलि गुप्ता, डॉ. पूजा गोयल सहित अन्य शिक्षक मौजूद रहे।