फेमेला के आरामदायक और जीवंत शीतकालीन संग्रह के साथ अपने वॉर्डरोब को करें अपग्रेड 

फेमेला के आरामदायक और जीवंत शीतकालीन संग्रह के साथ अपने वॉर्डरोब को करें अपग्रेड 

मौसम में बदलाव के लिए वॉर्डरोब में बदलाव की जरूरत होती है, ताकि स्टाइल गेम का स्तर बढ़ाया जा सके और चल रहे फैशन ट्रेंड के साथ अपडेट रहें। और यह सर्द मौसम आराम की मांग करता है क्योंकि इससे कोई समझौता नहीं किया जा सकता।


लुधियाना, 28 दिसंबर, 2022: मौसम में बदलाव के लिए वॉर्डरोब में बदलाव की जरूरत होती है, ताकि स्टाइल गेम का स्तर बढ़ाया जा सके और चल रहे फैशन ट्रेंड के साथ अपडेट रहें। और यह सर्द मौसम आराम की मांग करता है क्योंकि इससे कोई समझौता नहीं किया जा सकता।

फेमेला फैशन्स लिमिटेड की निदेशक केतकी अरोड़ा कहती हैं, “महिलाओं को उनके विंटर स्टाइल गेम में महारत हासिल करने में मदद करने के लिए, femella.in पर ऑनलाइन फैशन ब्रांड फेमेला एक गर्म और आरामदायक विंटर वियर कलेक्शन लेकर आया है। ब्रांड द्वारा सीज़न के लिए क्यूरेट की गई नवीनतम रेंज, विशेष रूप से भारतीय महिलाओं के लिए डिजाइन किये हुए विभिन्न प्रकार के परिधान, गर्म कपड़े और आरामदायक सिल्हूट में उपलब्ध है, जो कड़ी सर्दियों के मौसम के लिए एकदम सही है।


उन्होंने कहा कि सुखद सप्ताहांत ब्रंच के लिए टोस्टी और गर्म ऊनी को-ऑर्ड्स सेट की तलाश हो या सर्दियों की रात के लिए लॉन्गलाइन जैकेट की तलाश हो, फेमेला ने सभी अवसरों को ध्यान में रखा है। तटस्थ रंगों और जीवंत रंगों की एक श्रृंखला में उपलब्ध, नवीनतम शीतकालीन वस्त्र शरीर के लिए सुखद हैं क्योंकि इन्हें ब्रीथएबल फैब्रिक से बनाया गया है जिनकी कीमत 1200 रुपये से 2500 रुपये के बीच है।


अगर आप दोस्तों के साथ आकस्मिक सैर के लिए कुछ गर्म, हल्का और आरामदायक खोज रहे हैं तो फेमेला का वूलन को-ऑर्ड सेट एक परफेक्ट पिक हो सकता है। ऑलिव ग्रीन, बेज या ब्लैक सॉलिड सेट स्टाइल में आसान और बेहद आरामदायक हैं जो सभी का ध्यान आकर्षित करते है।


उन्होंने बताया कि टाई-डाई का चलन 2022 से गर्मियों से लेकर सर्दियों तक राज कर रहा है। आकर्षक, मुलायम और आरामदायक, जीवंत नीले, लैवेंडर और हरे रंग के टोन में पेश किए गए टाई-डाई हुडेड क्रॉप्ड ऊन ज़िप अप और ट्रैक पैंट सर्दियों के वॉर्डरोब में रंग की बौछार कर देने के लिए पर्याप्त हैं।


लेयरिंग के लिए उपयुक्त, फेमेला की ऊनी स्वेटशर्ट ड्रेस बहुमुखी हैं और दिन-रात निर्बाध रूप से चलती हैं और वाइन, ब्लैक और ओलिव के ठोस रंगों में उपलब्ध है। इसे चंकी हील बूट्स, एक ट्रेंच कोट, टर्टलनेक स्वेटर, रेशम स्कार्फ और अन्य एक्सेसरीज़ के साथ जोड़ सकते हैं।
 

स्वेटर सर्दियों के सर्वोत्कृष्ट स्टेपल हैं और इन्हें किसी भी तरह के बॉटम्स के साथ पेयर किया जा सकता है। फेमेला के नवीनतम पोल्का डॉट और चेकर्ड नंबरों से अपना पसंदीदा चुन सकते हैं।
 

ठंड के दिनों के लिए, ठोस उच्च गर्दन और कफ वाली आस्तीन वाली लॉन्गलाइन डबल-ब्रेस्टेड जैकेट ली जा सकती है। सर्द मौसम में गर्म रहने के लिए इन्सुलेशन की एक अतिरिक्त परत के लिए इसे स्वेटर के ऊपर पहना जा सकता है।


केतकी ने कहा कि सर्दियों की आवश्यकताएं चाहे जो भी हों, फेमेला ने बहुमुखी, गर्म, स्टाइलिश और पॉकेट-फ्रेंडली स्टाइल के साथ कवर किया है। femella.in पर स्टाइल्स को ढूंढा जा सकता है।