प्रतिबंधित नशीली दवाइयों सहित दो युवक गिरफ्तार।

प्रतिबंधित नशीली दवाइयों सहित दो युवक गिरफ्तार।

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक पुलिस की सीआईए-1 स्टाफ की टीम ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए दो युवकों को प्रतिबंधित नशीली दवाइयों सहित गिरफ्तार किया है। आरोपियों से 185-185 शीशी विनरेक्स जो कुल 370 शीशी बरामद हुई है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग अंकित कर कार्रवाई की गई है।

प्रभारी सीआईए-1 स्टाफ उपनिरीक्षक अनेश कुमार ने बताया कि सीआईए-1 स्टाफ की टीम को हनुमान मंदिर खरावड के पास गश्त के दौरान सूचना मिली कि रोहतक निवासी 5 युवक प्रतिबंधित नशीली दवाइयां बेचने का काम करते है। सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए दिल्ली रोहतक रोड नजदीक आउटर बाईपास गांव खरावड़ के पास से 5 युवकों में दो युवकों को बैग सहित काबू किया गया। तीन युवक अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। काबू किए गए युवकों की पहचान दीपक उर्फ कालिया व राहुल उर्फ फूई निवासीगण पाड़ा मोहल्ला रोहतक के रूप में हुई है।

नियमानुसार तलाशी लेने पर युवकों के पास बैग में से 185-185 शीशी विनरेक्स की बरामद हुई है। आरोपियों के खिलाफ अभियोग अंकित कर गिरफ्तार किया गया है। मौके से फरार हुए तीनो युवको की पहचान की जा चुकी है जल्द ही पुलिस टीम द्वारा तीनो आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा। जांच के दौरान सामने आया कि आरोपियों का पुराना आपराधिक रिकार्ड रहा है। आरोपी राहुल के खिलाफ हत्या का प्रयास, अवैध हथियार आदि के करीब 6-7 व दीपक उर्फ कालिया के खिलाफ एक मामला दर्ज है।