अलग-अलग स्थानों से दो युवक अवैध हथियार सहित गिरफ्तार

रोहतक पुलिस की सीआईए-2 स्टाफ की टीम ने गश्त के दौरान अलग-अलग स्थानों से दो युवकों को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। आरोपियों से दो देसी पिस्तौल व सात जिंदा रौंद बरामद हुए हैं। आरोपियों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम 25(1-बी)(ए) के तहत अलग-अलग अभियोग अंकित कर कार्रवाई की गई है। आरोपियों को अदालत मे पेश किया गया है।

अलग-अलग स्थानों से दो युवक अवैध हथियार सहित गिरफ्तार

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक पुलिस की सीआईए-2 स्टाफ की टीम ने गश्त के दौरान अलग-अलग स्थानों से दो युवकों को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। आरोपियों से दो देसी पिस्तौल व सात जिंदा रौंद बरामद हुए हैं। आरोपियों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम 25(1-बी)(ए) के तहत अलग-अलग अभियोग अंकित कर कार्रवाई की गई है। आरोपियों को अदालत मे पेश किया गया है।

प्रभारी सीआईए-2 स्टाफ उप निरीक्षक आजाद नैन ने बताया कि सीआईए-2 स्टाफ की टीम ने एक रुपया चौक के पास गश्त के दौरान सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए गांव कन्हेली की तरफ से पैदल आ रहे युवक को शक के आधार पर काबू किया। पूछताछ पर युवक की पहचान मोहित निवासी गांव दादनपुर जिला झज्जर के रूप में हुई है। नियमानुसार तलाशी लेने पर युवक के पास से एक देसी पिस्तौल व तीन जिंदा रौंद बरामद हुए।

वहीं सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सीआईए-2 स्टाफ की टीम ने सिंहासन बैंकेट हॉल मस्तनाथ नगर के पास से रोहित निवासी गांव छपार जिला झज्जर के पास से एक देसी पिस्तौल व 04 जिंदा रौंद बरामद किए। युवक के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत अभियोग अंकित कर गिरफ्तार किया गया है। जांच के दौरान सामने आया कि आरोपी का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। आरोपी के खिलाफ लूट, डकैती, स्नैचिंग आदि के 4 मामले दर्ज है।