स्नैचिंग की वारदात में शामिल दो सगे भाई गिरफ्तार

चोरीशुदा 3 मोटरसाइकिल, 1 स्कूटी, 1 मोबाइल फोन, 3 बैटरी, 2 लेजर प्रिंटर, 15 गैस सिलेंडर, 1 टॉय पिस्तौल व 5 हजार रुपये बरामद

स्नैचिंग की वारदात में शामिल दो सगे भाई गिरफ्तार

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक पुलिस ने स्नैचिंग, गृह-भेदन व चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो सगे भाईयों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने चोरीशुदा मोटरसाइकिल पर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों से स्नैचिंग की एक, गृह-भेदन की 9 व चोरी की दो वारदातों का खुलासा हुआ है। आरोपियों को पुलिस रिमांड पर हासिल कर गहनता से पूछताछ की गई है। आरोपियों से चोरी किया हुआ सामान बरामद किया गया है। 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहतक मेधा भूषण ने प्रेसवार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि 29.08.2023 को अज्ञात युवकों द्वारा मोटरसाइकिल पर सवार होकर रात करीब 10 बजे पिलाना कटेसरा रोड मोड स्थित चाय की दुकान पर पिस्तौल के बल पर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 30.08.2023 को छापेमारी करते हुए स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी सगे भाईयों प्रवीण व नवीन उर्फ काला निवासीगण गांव छोछी जिला झज्जर हाल जनता कॉलोनी रोहतक को कॉलेज मोड कलानौर से गिरफ्तार किया।जांच के दौरान सामने आया कि आरोपियों ने नकली पिस्तौल दिखाकर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग के दिशानिर्देशों अनुसार आरोपियों की शिनाख्त परेड के लिये माननीय अदालत मे अनुरोध कर आरोपियों की शिनाख्त परेड कराई गई। शिकायतकर्ता द्वारा आरोपियों की पहचान की गई। 12.09.2023 को आरोपियों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया। आरोपियों से गहनता से पूछताछ करने पर स्नैचिंग, गृहभेदन व चोरी की 12 वारदातों का खुलासा हुआ है। जिनमें जिला रोहतक की 9 व झज्जर की 3 वारदात है। आरोपियों से चोरीशुदा 3 मोटरसाइकिल, 1 स्कूटी, 1 मोबाइल फोन, 3 बैटरी एक्साइड, 2 लेजर प्रिंटर, 15 गैस सिलेंडर, 1 टॉय पिस्तौल व 5 हजार रुपये बरामद हुये है। आरोपी नवीन का पुराना आपराधिक रिकार्ड रहा है।