प्रीत साहित्य सदन द्वारा दो पुस्तकों का हुआ विमोचन 

प्रीत साहित्य सदन द्वारा दो पुस्तकों का हुआ विमोचन 

लुधियाना: प्रीत साहित्य सदन द्वारा अपनी मासिक सभा में इस बार आभासी बैठक द्वारा दो पुस्तकों का विमोचन किया गया जिस में सिरसा के लेखक परविंदर कुमार के नव प्रकाशित कहानी संग्रह `उजाले की आस' व  कैथल से डॉ प्रदुमन भल्ला के नाम प्रकाशित काव्य संकलन `ताज़ा हवाओं' के लिए पुस्तक का विमोचन किया गया।

प्रथम पुस्तक पर प्रपत्र पढ़ते हुए नीलू ठाकुर ने कहा कि लेखक ने शोषित व परिश्रमी समाज के लिए अपनी कहानियों में अत्यंत पीड़ा को परिभाषित किया है जो आज हमारे समाज का यथार्थ है।

डॉक्टर प्रदुमन भल्ला की पुस्तक पर प्रोफेसर पूनम सपरा ने कहा कि इसमें अंकित कविताएं जहां मानवता का संदेश देती हैं वहीँ अध्यात्म से जुड़ी अनेक बातें मानव को बहुत गहरे में सोचने पर विवश करती हैं।

तदुपरांत लेखकों द्वारा अपनी अपनी आतम टिप्पणी से पाठकों को अवगत कराया गया जिसमें उन्होंने लेखन अनुभवों व यात्रा को बहुत अच्छे ढंग से सभी से साझा किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉक्टर महिमा खोसला द्वारा की गई जबकि मुख्य अतिथि के रुप में डॉक्टर सोनिया माला उपस्थित रहे।

सभा का द्वितीय सत्र काव्य गोष्ठी रहा जिसमें लगभग 10 कवियों ने हिस्सा लिया और अनेक गंभीर विषयों पर सभी संवेदनशील बने रहने का संदेश दिया।

मंच संचालन बहुत ही खूबसूरत ढंग से श्रीमती मोनिका अरोड़ा द्वारा किया गया जबकि अंत में धन्यवाद ज्ञापन में डॉ अनु शर्मा ने उपस्थित सभी अतिथियों का हार्दिक स्वागत किया अथवा बताया कि हमारा प्रयास कुछ व स्वच्छ साहित्य को सदैव समर्पित रहा है।