फिरोज़पुर बैडमिंटन एसोसिएशन की ओर से होनहार खिलाड़ियों को बांटा खेलों का समान

अमरजीत सिंह भोगल ने एसोसिएशन की सराहना की।

फिरोज़पुर बैडमिंटन एसोसिएशन की ओर से होनहार खिलाड़ियों को बांटा खेलों का समान

फिरोजपुर: फिरोजपुर बैडमिंटन एसोसिएशन की ओर से विधायक परमिंदर सिंह पिंकी की रहनुमाई में और अमरजीत सिंह भोगल   सामाजिक कार्यकर्ता की प्रेरणा सदका एक विशेष उपराला करते हुए 40 होनहार खिलाड़ियों को जो आर्थिक तौर पर पिछड़े हुए थे को ट्रैक सूट दिए गए।  इस प्रयास में स्पोर्ट्स स्टेडियम की भव्यता की ड्यूटी निभाते हुए महेंद्र हाडा ने बड़ा योगदान दिया। समागम में खिलाड़ियों को  उत्साहित करने के लिए सरदार हरिंदर सिंह खोसा  सीनियर मीत प्रधान कांग्रेस कमेटी विशेष तौर पर पहुंचे। उनके साथ अमरजीत सिंह भोगल, अजय जोशी, रविंदर सलूजा, परमिंदर हांडा , ऋषि शर्मा के इलावा रजनीश गोयल पहुंचे।

इस अवसर पर बोलते हुए  एसोसिएश के प्रेस सचिव नरेंद्र  एसोसिएशन के प्रदर्शन उनके टीचे और सोच से अवगत करवाया उन्होंने कहा हम अधिक रूप से पिछड़े बच्चों को खेल से जुड़ेंगे।

इस अवसर पर बोलते हुए अमरजीत सिंह भोगल ने एफबीए  एसोसिएशन पदाधिकारियों की  सहाना की। उन्होंने अपनी सोच के साथ एक अलग प्रयास किया। उन्होंने यह भी कहा कि फिरोजपुर के साथ पिछड़ा शब्द डालना से बचना चाहिए क्योंकि यह  परमिंदर  सिंह पिंकी द्वारा आगामी शहर के रूप में स्थापित किया गया है।

इस अवसर पर हरिंदर सिंह खोसा ने खिलाड़ियों को ट्रैक सूट वितरित किया और बच्चों को संदेश दिया की ड्रग से बचने और अपनी अपनी ऊर्जाओं को खेलों  में समर्पित करे  ताकी वह फिरोजपुर, पंजाब और भारत का नाम रोशन कर सकें।

इस अवसर पर मंच की भूमिका मैडम कुलजीत कौर ने निभाई। खेल विभाग की ओर से हैंडबाल कोच गुरजीत सिंह और मनमीत रूबल पहुंचे। इस अवसर पर एफबीए के प्रधान जसविंदर सिंह और महासचिव आशीष शर्मा ने बताया कि बच्चों के पेपर के बाद एक और बड़ा प्रयास करने जा रहे हैं जो इससे ज्यादा बच्चों को खेलों का सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि एफबीए के अधिकारी हरचरण सिंह श्यामा के दिशा निर्देशों पर बेहतर काम करेंगे।