युवक पर जानलेवा हमला करने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

रोहतक पुलिस सीआईए-1 स्टाफ टीम ने गांव सांघी निवासी युवक पर हुए जानलेवा हमले की वारदात में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को अदालत में पेश कर पांच दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है।

युवक पर जानलेवा हमला करने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक पुलिस सीआईए-1 स्टाफ टीम ने गांव सांघी निवासी युवक पर हुए जानलेवा हमले की वारदात में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को अदालत में पेश कर पांच दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है।

प्रभारी सीआईए-1 स्टाफ उपनिरीक्षक अनेश कुमार ने बताया कि गांव सांघी निवासी रोहित की शिकायत के आधार पर जांच में सामने आया कि 04.07.2023 को रात करीब 9.30 बजे रोहित अपने चाचा सुभाष व ताऊ राजेन्द्र के साथ खेतों में काम करके अपने घर जा रहा था। रोहित जैसे ही बबलू ठेकेदार के खेतों के पास पहुंचा तो साइड में खडी गाडी के अंदर से सांघी निवासी कृष्ण गाडी से नीचे उतरा। कृष्ण ने जान से मारने की नीयत से रोहित पर फायर कर दिया व गाडी से उतरे दो अज्ञात युवकों ने भी रोहित पर फायर किया। गोली रोहित के दाहिने हाथ व पैर में लगी। गोली लगते ही युवक गाडी में सवार होकर रोहित को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

मामले की जांच के दौरान 01.08.2023 को वारदात में शामिल आरोपी सागर निवासी गांव बलियाणा, रवि व परमाल उर्फ अश्वनी निवासीगण मोखरा पाना खेडी को गिरफ्तार किया गया है। वारदात में शामिल अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम द्वारा निरंतर छापेमारी की जा रही है।