कांग्रेस कार्यकाल में थी विकास की बहार, बीजेपी राज में हर तरफ हाहाकार: पूर्व सीएम हुड्डा 

कांग्रेस कार्यकाल में थी विकास की बहार, बीजेपी राज में हर तरफ हाहाकार: पूर्व सीएम हुड्डा 

रोहतक, गिरीश सैनी। पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि कांग्रेस कार्यकाल के दौरान रोहतक समेत पूरे प्रदेश में विकास की बहार थी, लेकिन बीजेपी राज में हर तरफ हाहाकार देखने को मिल रहा है। कांग्रेस के लिए वोट मांगने लोगों के बीच पहुंचे हुड्डा ने कहा कि बीजेपी रोहतक वालों से वोट लेने का अधिकार खो चुकी है। क्योंकि इस सरकार ने जनता को बिजली और पानी जैसी आधारभूत सुविधाओं के लिए भी तरसा दिया है। कॉलोनियों में लगातार गंदे पानी की सप्लाई की जा रही है, जिससे लोग खासतौर पर छोटे बच्चे बीमार पड़ रहे हैं। गंदे पानी की वजह से बच्चों को जानलेवा बीमारियां हो रही हैं। इस दौरान स्थानीय विधायक भारत भूषण बतरा भी मौजूद रहे। 

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि बीजेपी रोहतक में 2005 से पहले वाले हालात बनाना चाहती है। इसीलिए भाजपा ने सत्ता में आने के बाद से लगातार रोहतक लोकसभा क्षेत्र की अनदेखी की। सरकार ने हर स्तर पर कांग्रेस कार्यकाल में हुए विकास कार्यों पर पलीता लगाने का काम किया। 10 साल के दौरान पूरे लोकसभा में कोई नई बड़ी परियोजना, नया संस्थान या बड़ा उद्योग स्थापित नहीं हुआ। एक इंच भी मेट्रो को आगे नहीं बढ़ाया गया। कोई नई सड़क बनाना तो दूर, बीजेपी कांग्रेस कार्यकाल में बनी सड़कों की मरम्मत तक नहीं करवाती।

हुड्डा ने कहा कि चुनाव के दिनों में भी जनता को बिजली के लंबे-लंबे कट का सामना करना पड़ रहा है। सोचिए, चुनाव के बाद ये सरकार लोगों का क्या हाल करेगी? कांग्रेस सरकार ने हमेशा जनता को सरप्लस बिजली-पानी दिया था। उन्हें कभी आधारभूत जरूरतों के लिए नहीं जूझना पड़ा। लेकिन आज लोग हर छोटी-बड़ी सुविधा के लिए सरकार का मुंह ताकते रहे हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती। इस बदहाली से छुटकारा पाने के लिए यह चुनाव बड़ा मौका है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत हरियाणा में अगली सरकार की नींव रखेगी।