31वीं जिला बैडमिंटन प्रतियोगिता के दूसरे दिन तहसीलदार मनोज अहलावत पहुंचे खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने

अंडर-13 गर्ल्स सिंगल्स के सेमीफाइनल में भिड़ेंगी सेजल और निशिता। 

31वीं जिला बैडमिंटन प्रतियोगिता के दूसरे दिन तहसीलदार मनोज अहलावत पहुंचे खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने

रोहतक, गिरीश सैनी। 31वीं जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के दूसरे दिन शुक्रवार को अंडर-11, अंडर-13, अंडर-15 व अंडर-17, अंडर-19 (बॉयज व गर्ल्स) के सिंगल्स और डबल्स के रोचक मुकाबले हुए। जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष यशपाल सिंह पंवार ने बताया कि लाढ़ौत रोड स्थित नवयुग बैडमिंटन एकेडमी में जारी इस पांच दिवसीय प्रतियोगिता के दूसरे दिन रोहतक के तहसीलदार मनोज अहलावत तथा बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया के उपाध्यक्ष अजय सिंघानिया ने मुकाबलों में शिरकत कर खिलाड़ियों की हौंसला अफजाई की। इस दौरान तहसीलदार मनोज अहलावत ने स्वयं भी बैडमिंटन खेलकर प्रतिभागियों को प्रोत्साहित किया। उन्होंने प्रतिभागियों के साथ बैडमिंटन के टिप्स भी साझा किए।
इस दौरान एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष राजेंद्र मलिक, सचिव उमेद शर्मा, टूर्नामेंट कोऑर्डिनेटर रितेश दलाल, हरिओम चंदेल, गिरीश सैनी व नवयुग बैडमिंटन एकेडमी के संचालक सुरेश देसवाल प्रमुख रूप से मौजूद रहे। 
यशपाल सिंह पंवार ने बताया कि अंडर-13 गर्ल्स सिंगल मुकाबले में सेजल ने भूमि और निशिता ने विधि को पराजित कर सेमीफाइनल में जगह बनाई। 
अंडर-17 गर्ल्स सिंगल मुकाबले में अर्शिता सैनी ने तन्मय, अक्षिता ने भव्या, शाइना ने ख़ुशी और सीरत ने पावनी को परास्त कर क्वॉर्टर फाइनल में प्रवेश किया। 
अंडर-11 गर्ल्स सिंगल मुकाबले में सेजल, नाइशा, हेज़ल और प्राची ने क्वॉर्टर फाइनल में जगह बना ली। 
मिक्स्ड डबल्स के मुकाबले में हर्ष व मेघा की जोड़ी ने वेदांशु व गरिमा को हराकर सेमीफ़ाइनल में प्रवेश किया।  
अंडर-15 गर्ल्स डबल्स मुकाबले में अर्शिता व सीरत और अंजली व जान्या ने क्वॉर्टर फाइनल में जगह बना ली।