तन्नू और भूपेंद्र श्रेष्ठ एथलीट 

हरियाणा खेलों के क्षेत्र में बढ़ा रहा देश का गौरव : बी आर काम्बोज 

तन्नू और भूपेंद्र श्रेष्ठ एथलीट 

-कमलेश भारतीय 
हिसार : हरियाणा खेलों के क्षेत्र में देश का गौरव बढ़ा रहा है । खेलों से सामुहिक विकास और समाज में आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है । यह कहना था गुरु जम्भेश्वर विश्विद्यालय के कुलपति प्रो बी आर काम्बोज का जो वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता के समापन समारोह को संबोधित कर रहे थे । उन्होंने युवा पीढ़ी से आह्वान किया कि सामाजिक कुरीतियों को दूर करने का प्रण लें । इस अवसर पर कुलसचिव प्रो अवनीश वर्मा विशिष्ट अतिथि थे । एथलेटिक्स प्रतियोगिता में विभिन्न महाविद्यालयों के 255 युवाओं ने भाग लिया । 
इस प्रतियोगिता में लड़कियों में गवर्नमेंट स्नातकोत्तर महाविद्यालय की तन्नू सर्वश्रेष्ठ रही तो जाट काॅलेज हिसार का छात्र लड़कों में सर्वश्रेष्ठ रहा । लड़कों की स्पर्धाओं में जाट काॅलेज तो लड़कियों की स्पर्धाओं में गवर्नमेंट पी जी काॅलेज चैंपियन बने ।
समारोह में रणजी ट्राफी के हरियाणा के पहले खिलाड़ी जी आर गोयल , प्रो विनोद कुमार बिश्नोई ,प्रो दलबीर , प्रो विक्रम कौशिक, विनोद कुमार पुस्तकालयाध्यक्ष , डीवाईडब्लयू अजीत सिंह , मृणालिनी नेहरा , प्रज्ञा कौशिक, राकेश कुमार , हेमंत अहलावत आदि मौजूद थे । खेल निदेशक शशि भूषण लूथरा ने मुख्यातिथि का स्वागत् किया तो मृणालिनी नेहरा ने धन्यवाद । दो दिन चली एथलेटिक्स प्रतियोगिता में सत्रह महाविद्यालयों के छात्र छात्राओं ने भाग लिया।