समाचार विश्लेषण/सुशांत: अभी चल रही जांच 

समाचार विश्लेषण/सुशांत: अभी चल रही जांच 
कमलेश भारतीय।

- कमलेश भारतीय 
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच चल रही है लगातार । सीबीआई , ईडी और एनसीबी तीन तीन एजेंसियां चारों तरफ से रिया चक्रवर्ती और उसके गैंग को घेरने में लगी हैं । रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को ही नहीं बल्कि सुशांत के निजी स्टाफ को दीपेश सावंत सहित गिरफ्तार कर लिया गया है और मीडिया व जांच एजेंसियां यह मान कर चल रही हैं कि रिया चक्रवर्ती जल्द फंदे में फंसने वाली है । भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा पूछताछ में मान चुके हैं कि रिया चक्रवर्ती के हुक्म से ही ड्रग्स खरीदा जाता था और सुशांत को देने के लिए इसका उपयोग होता था । जबकि रिया ने आज तक के इंटरव्यू में कोरा झूठ कहा कि मैं ड्रग नहीं लेती । फिर दूसरे को बर्बाद करने के लिए क्यों खरीदती थी ? सारा स्टाफ सुशांत का और हुकुम रिया चक्रवर्ती का । पैसा सुशांत का और मौज बहार रिया चक्रवर्ती के परिवार की । विदेशी टूर पर 59 लाख रुपये खर्च । फिर सुशांत के पिता क्यों न कहें कि मेरे बेटे को लूट कर खा गयी और जान भी नहीं बख्शी । कैसा प्रेम ? शुद्ध धोखा, फरेब और झूठ । कैसी कहानी प्रेम की या धोखे की ? 
इधर कंगना रानौत को लेकर संजय राउत व अनिल देशमुख के बयानों से मुम्बई की राजनीति में उबाल आ चुका है । भाजपा अपने तौर पर कंगना के साथ आकर खड़ी हो गयी है और हमारे हरियाणा के अनिल विज भी कंगना के साथ हैं । अब आयेगा नया मोड़ । देखिए जांच चल रही है और नित नयी दिशा की ओर बढ़ रही है । मुम्बई के दस एक्टर्ज के नाम बोल दिए हैं शौविक और मिरांडा व अन्य पकड़े गये ड्रग तस्करों ने । अब गाज किस किस पर गिरेगी ? मुम्बई पुलिस कोई कार्यवाही न करके बदनाम हुई किसके लिए ? संजय राउत और गृहमंत्री अनिल देशमुख किसका बचाव करने निकले हैं ? 
मीडिया पर लगातार सुशांत सिंह राजपूत के केस की कवरेज पर सोशल मीडिया में बढ़िया कमेंट्स आ रहे हैं कि रिया ही रिया की फिक्र में मरे जा रहे हो , कुछ रियाया की भी सोचो । कुछ बेरोजगारों और किसानों के बारे में सोचो । कब बदलेगा मीडिया ? मीडिया की सोच ?