400 मीटर रेस में सुप्रिया और बैडमिंटन डबल्स में खुशी व इंदु ने मारी बाजी

400 मीटर रेस में सुप्रिया और बैडमिंटन डबल्स में खुशी व इंदु ने मारी बाजी

खानपुर कलां, गिरीश सैनी। भगत फूल सिंह की 139वीं जयंती की पूर्व संध्या पर बीपीएस महिला विश्वविद्यालय के विधि विभाग द्वारा आयोजित स्पोर्ट्स मीट में छात्राओं ने 400 मीटर रेस, बैडमिंटन प्रतियोगिता, लेमन रेस और थ्री लेग रेस में उत्साह पूर्वक भाग लिया।

महिला विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो सुदेश ने आयोजक टीम को बधाई दी और सभी प्रतिभागी छात्राओं को शुभकामनाएं देते हुए खेलों में अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया। विधि विभाग की अध्यक्ष डॉ सीमा दहिया ने छात्राओं को इन खेलों में बढ़कर चढ़कर भाग लेने के लिए प्रेरित किया। शारीरिक शिक्षा विभाग के डॉ मनदीप और डॉ अशोक के मार्गदर्शन में आयोजित इन खेलों का प्रारूप विधि विभाग की स्पोर्ट्स मीट कमेटी के डॉ अनु, डॉ स्नेह और डॉ धीरज ने तैयार किया। इस दौरान विधि विभाग के प्राध्यापक डॉ अशोक, डॉ अलका, डॉ आनंद, डॉ अर्चना, डॉ प्रमोद, डॉ राजेश, डॉ आशीष उपस्थित रहे। 

निर्णायक मंडल की भूमिका शारीरिक शिक्षा विभाग की छात्राओं तनु, नेहा, अनु, आंचल, पायल, रुचिका, तनु नैन, संदूर, करिश्मा और विनीता ने निभाई। विधि विभागाध्यक्ष डॉ सीमा दहिया ने इन खेलों को संपन्न करवाने के लिए खेल निदेशक प्रो सुमन दलाल और विधि संकाय के डीन प्रो विजय नेहरा का आभार जताया।

परिणाम:

400 मीटर रेस में सुप्रिया ने प्रथम, शीतल ने दूसरा, तमन्ना ने तीसरा और अंजलि ने चौथा स्थान प्राप्त किया। बैडमिंटन डबल्स मुकाबले में खुशी व इंदु प्रथम, अंजलि व अनु दूसरे और मानसी व आकांक्षा तीसरे स्थान पर रहे। लेमन रेस में प्रथम स्थान पर खुशी, दूसरे स्थान पर मनीषा और तीसरे स्थान पर इंदू रही। थ्री लेग रेस में सुप्रिया व तमन्ना ने प्रथम, साक्षी व शीतल ने दूसरा और खुशी व इंदू ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।