पुलिस अधीक्षक ने पुलिसकर्मियों व शिकायतकर्ता को किया सम्मानित

पुलिस अधीक्षक ने पुलिसकर्मियों व शिकायतकर्ता को किया सम्मानित

रोहतक, गिरीश सैनी। जिला पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने पुलिस टीम द्वारा स्नैचिंग की वारदात को जल्द हल करने व शिकायतकर्ता की बहादुरी के कार्य को देखते हुए प्रभारी थाना निरीक्षक देवेन्द्र सिंह, स.उप.नि. संजय कुमार, स.उप.नि. दिनेश व शिकायतकर्ता आकाश सिंह को प्रशंसा पत्र व नगद इनाम देकर सम्मानित किया है।

05.09.2023 को शिकायतकर्ता आकाश रात करीब 10.30 बजे मानसरोवर पार्क टैक्सी स्टैंड के पास सोनीपत रोड पर था जहां मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने उसके हाथ से मोबाइल छीनने की कोशिश। आकाश ने समझदारी से काम लेते हुए पीछा कर एक युवक को मौके पर काबू कर लिया। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। आकाश की शिकायत के आधार पर थाना सिविल लाईन में अभियोग अंकित किया गया। उसी दिन शहर में अन्य तीन जगह स्नैचिंग की वारदातें हुई थी। आरोपियों को काबू करने के लिए प्रभारी थाना आर्य नगर निरीक्षक देवेन्द्र सिंह के नेतृत्व में थाना आर्य नगर की पुलिस टीम ने दूसरे आरोपी को काबू किया। दोनों आरोपियों की पहचान दलीप निवासी नेहरू कॉलोनी, मुक्तसर पंजाब व सूरज निवासी तिलक नगर, मुक्तसर पंजाब के रूप में हुई।

आरोपियों से पूछताछ पर स्नैचिंग की अन्य तीन वारदातों का भी खुलासा हुआ। आरोपियों ने 05.09.2023 की रात को पुरानी आईटीआई बालकनाथ पार्क के पास से पंकज नामक युवक के हाथ से मोबाइल फोन छीना था। आरोपियों ने 05.09.2023 सांय करीब 5.30 बजे आर्य नगर आदर्श सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास मोटरसाइकिल पर सवार हॉकर हंसवीर के हाथ से मोबाइल फोन छीना था। साथ ही आरोपियों ने रात करीब 9.30 बजे पुरानी सब्जी मंडी चौक के पास युवक के हाथ से मोबाइल फोन छीनने की वारदात को अंजाम दिया था।