सनी हिंदुस्तानी ने बठिंडा में दी अपनी परफॉर्मेंस

 सनी ने अपने शहरवासियों को किया मंत्रमुग्ध

सनी हिंदुस्तानी ने बठिंडा में दी अपनी परफॉर्मेंस

बठिंडा। इंडियन आइडल के शीर्ष 6 फाइनलिस्टों में शामिल सनी हिंदुस्तानी की आवाज अब आपको 23 फरवरी को होने वाली फिनाले को प्रसारित किया जाएगा। 

सनी को अपने गृहनगर बठिंडा और पंजाब से समर्थन प्राप्त है। उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों का समर्थन करने के लिए धन्यवाद व्यक्त किया।
सनी  इंडियन आइडल सीजन 11 के उन प्रतिभागियों में से हैं जिन्होंने अपनी गायकी से एक अलग स्तर का फैन बेस बना लिया है। इंडियन आइडल के जजों से लेकर शो में आने वाले मेहमानों तक, सभी सनी की दिल छू लेने वाली आवाज की तारीफ करते नहीं थकते। सनी हिंदुस्तानी को नुसरत साहब की रूह कहा जाता है और वो ऑडिशन के समय से ही सभी के फेवरेट बने हुए हैं। 
सनी ने संगीत में कोई ट्रेनिंग नहीं ली है और उन्होंने सिर्फ यू-ट्यूब देखकर सीखा है।

अनु मलिक ने बनाया ‘सनी हिंदुस्तानी’

‘देश की आवाज़’ स्पेशल एपिसोड में  सनी की परफॉर्मेंस से बेहद प्रभावित अनु मलिक मंच पर आए और उन्हें कुर्सी पर खड़ा करके उन्हें एक नया नाम दिया ‘सनी हिंदुस्तानी’। यह सनी के लिए एक अभूतपूर्व पल था। अनु मलिक भी सनी के सामने झुक गए और उन्होंने पूछा कि उन्होंने इतनी अद्भुत आवाज कहां से पाई क्योंकि वो इसके प्रभाव से बाहर ही नहीं आ पा रहे हैं। 

‘सनी हिंदुस्तानी’ की तारीफ करते हुए अनु मलिक ने कहा, “आपके गायन की सबसे अच्छी बात यह है कि आप अपनी आत्मा से गाते हैं और यह खूबी सभी को आपका दीवाना बना देती है। मैं यह कहना चाहूंगा कि अब से मैं भी आपका फैन हो गया हूं। आपकी सादगी देखने लायक है और मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे आपको लाइव सुनने का सौभाग्य मिला।”

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो ‘इंडियन आइडल सीजन 11’ सभी को खूब पसंद आ रहा है। इस सीजन में सितारों से सजे जजों के पैनल में हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी जैसे म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने-माने नाम शामिल हैं। इस साल इंडियन आइडल की थीम है  ‘एक देश एक आवाज’, जिसमें तमाम परंपराओं को तोड़ते हुए सही मायनों में देश की विविधता का जश्न मनाया जा रहा है।

आप भी बने रहिए और देखते रहिए इंडियन आइडल सीजन 11, हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।