छात्र देश का भविष्य और स्कूल उनकी प्रतिभा निखार रहे: सांसद मनीष तिवारी

नेशनल पब्लिक स्कूल के 43वे वार्षिक महोत्सव में बतौर मुख्य मेहमान पहुंचे सांसद 

छात्र देश का भविष्य और स्कूल उनकी प्रतिभा निखार रहे: सांसद मनीष तिवारी

कुराली, 26 नवंबर: श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने कहा है कि छात्र समाज और देश का भविष्य हैं और स्कूल उनकी प्रतिभा निखार कर देश का भविष्य बना रहे हैं। सांसद तिवारी मोरिंडा रोड स्थित नेशनल पब्लिक स्कूल में अयोजित 43वां वार्षिक महोत्सव में बतौर मुख्य मेहमान पहुंचे थे। 

इस अवसर पर से संबोधित करते हुए, जहां सांसद ने स्कूल की प्रबंधक कमेटी और स्टाफ के सदस्यों की प्रशंसा की, जो पूरी जिम्मेदारी के साथ अपना फर्ज निभा रहे हैं। उन्होंने छात्रों का हौसला भी बढ़ाया, जो देश का आने वाला भविष्य है। उन्होंने छात्रों को मन लगाकर पढ़ने और अपने अभिभावकों व अध्यापकों का कहना मानने की प्रेरणा दी।

समारोह के अंत में स्कूल के प्रिंसिपल डॉ रसल राय द्वारा सभी अतिथियों और गणमान्यों का धन्यवाद किया गया। समारोह की अध्यक्षता प्रबन्धक कमेटी की ईश अग्रवाल व विजय शर्मा टिंकू ने की। छात्रों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। सांसद द्वारा स्कूल का नाम रोशन करने वाले मेघावी छात्रों को सम्मानित भी किया गया।

इस दौरान संस्था के चेयरमैन हरकेश गुप्ता, मैनेजर अमन शर्मा, वाइस प्रिंसिपल मैडम नीरू, मधु कालिया, पार्षद बहादुर सिंह ओके, डा अश्वनी कुमार इत्यादि भी मौजूद रहे।