किसी जरूरतमंद के जीवन में खुशियां बिखेरना ही त्योहारों को सही और सार्थक रूप से मनाने का असली मंत्र हैः राजेश जैन

किसी जरूरतमंद के जीवन में खुशियां बिखेरना ही त्योहारों को सही और सार्थक रूप से मनाने का असली मंत्र हैः राजेश जैन

रोहतक, गिरीश सैनी। किसी जरूरतमंद के जीवन में खुशियां बिखेरना ही त्योहारों को सही और सार्थक रूप से मनाने का असली मंत्र है। यह कहना है समाजसेवी राजेश जैन का। वह मंगलवार को खुशियों की सौगात कार्यक्रम में उपस्थित जन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि  जरूरतमंदों के चेहरे पर यदि आपके प्रयास से मुस्कान आ जाती है तो आपके त्योहार के साथ-साथ आपका जीवन भी सफल होगा।

कार्यक्रम में अभिनव टोली, एमटीएफसी, माता धनपति चैरिटेबल ट्रस्ट, गांधी स्कूल, शिक्षा भारती स्कूल, लखीराम अनाथालय तथा मानव सेवा संघ कंप्यूटर एंड टीचिंग सेंटर के बच्चों को उपहार भेंट कर दीवाली की शुभकामनाएं दी। इस दौरान स्वास्तिका जैन, शिवानिया जैन, संध्या जैन व स्मृद्धि जैन विशेष रूप से मौजूद रहे। समाजसेवी राजेश जैन ने सभी संस्थाओं द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्यों व बच्चों को सही दिशा दिखाने के प्रयास की सराहना की।

इस मौके पर लखीराम अनाथालय से राजरूप राठी ने राजेश जैन को संस्था की तरफ से स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। इस मौके पर समाजसेवी राजीव जैन, सन्नी निझावन, शीतल, नरेश ढल, जगदीप जुगनू, राजरूप राठी, अजेश गुप्ता, मंजू गर्ग, मधु जैन, शालू ग्रोवर, रीतू, हिमांशी, सोनिया सहित संस्थाओं के संचालक मौजूद रहे।