एसपी ने किलोई का दौरा कर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए

एसपी ने किलोई का दौरा कर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए

रोहतक, गिरीश सैनी। जिला पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने मंगलवार को गांव किलोई का दौरा कर घटनास्थल का जायजा लिया और अधिकारियों को जल्द से जल्द वारदात का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान उप पुलिस अधीक्षक सांपला राकेश कुमार, प्रभारी थाना सदर निरीक्षक मुरारी लाल, प्रभारी सीआईए-2 उपनिरीक्षक आजाद, प्रभारी एवीटी स्टाफ सतीश, प्रभारी साइबर सेल अमित, सुमित व अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

गौरतलब है कि 15-16 दिसंबर 2023 की रात को गांव किलोई में अज्ञात युवको ने घर में घुसकर परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की और उन्हें कमरे मे बंद कर नकद राशि, आभूषण व अन्य सामान चोरी कर खेतों के रास्ते फरार हो गए। पुलिस ने तुरंत घटनास्थल का जायजा लेकर पीड़िता सीमा की शिकायत के आधार पर विभिन्न धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया।

पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने गांव किलोई पहुंचकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया और पीड़ित परिवार से वारदात के संबंध में पूछताछ की। उन्होंने पड़ोसियों व गांव के मौजिज लोगों के साथ भी बैठक कर घटनास्थल व आरोपियों के संबंध में विस्तार से चर्चा की। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वारदात को हल करने के लिए रोहतक पुलिस द्वारा उप पुलिस अधीक्षक सांपला के नेतृत्व में गहनता से मामले की जांच की जा रही है। आरोपियो के संबंध में पुख्ता सबूत एकत्रित किए जा रहे है। सीआईए व एवीटी स्टाफ की टीमों को भी वारदात को हल करने के लिए लगाया गया है। इस प्रकार की वारदातों को अंजाम दे चुके आरोपियों की पहचान कर उनसे पूछताछ की जा रही है। किलोई व उसके आस-पास के क्षेत्र के आदतन अपराधियों की सूची तैयार कर उन्हें भी जांच में शामिल किया जा रहा है। पुलिस द्वारा जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।