पुलिस अधीक्षक ने सराहनीय व उत्कृष्ट कार्य करने पर निरीक्षक राकेश सैनी व निरीक्षक प्रहलाद सिंह को किया सम्मानित

पुलिस अधीक्षक ने सराहनीय व उत्कृष्ट कार्य करने पर निरीक्षक राकेश सैनी व निरीक्षक प्रहलाद सिंह को किया सम्मानित

रोहतक, गिरीश सैनी। पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने सराहनीय व उत्कृष्ट कार्य करने पर प्रभारी थाना महम निरीक्षक राकेश सैनी व प्रभारी थाना अर्बन एस्टेट निरीक्षक प्रहलाद सिंह को प्रशंसा-पत्र व नगद इनाम देकर सम्मानित किया है।

पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने बताया कि अपराध गोष्ठी के दौरान सभी थानों की कार्य निपुणता का आकलन किया गया। अलग-अलग बिंदुओं के अनुसार प्रत्येक थाने की कार्य निपुणता देखी गई। अच्छा कार्य करने वाले प्रभारी थाना व उनकी टीम को नगद पुरस्कार व प्रशंसा-पत्र देकर सम्मानित किया गया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस के सभी अधिकारियों व जवानों को कर्तव्यनिष्ठा, ईमानदारी व बहादुरी से अपना कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया गया। सराहनीय कार्य करने वाले अधिकारियों व जवानों को भविष्य में भी सम्मानित किया जाएगा।

थाना सांपला ने गत एक माह के दौरान अप्राकृतिक मौतों के संबंध में की गई पुलिस कार्यवाही की लंबित पड़ी 245 फाइलें उप मंडल मजिस्ट्रेट सांपला के कार्यालय में पेश की है। थाना सांपला ने अन्य थानों की अपेक्षा सबसे ज्यादा फाइलों का निपटारा किया। थाना सांपला को सराहनीय कार्य करने पर पुलिस अधीक्षक द्वारा सम्मानित किया गया है। उक्त अवधि के दौरान निरीक्षक राकेश सैनी प्रभारी थाना सांपला के रूप में कार्यरत थे। निरीक्षक राकेश सैनी को प्रशंसा-पत्र व 21 हजार रुपये का राशि से सम्मानित किया गया।

वहीं नप्रभारी थाना अर्बन एस्टेट निरीक्षक प्रहलाद सिंह व उनकी टीम ने थाना में लंबित पड़ी कैंसिलेशन व अनट्रेस रिपोर्ट की 550 से ज्यादा फाइलों को इलाका मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया। उनके कार्य की सराहना करते हुए पुलिस अधीक्षक ने प्रभारी थाना निरीक्षक प्रहलाद सिंह व उनकी टीम को प्रशंसा-पत्र व 21 हजार रुपये से सम्मानित किया।