इंटर कॉलेज/डिपार्टमेंट पोस्टर मेकिंग में डीएवी, फरीदाबाद की सोनिया प्रथम

इंटर कॉलेज/डिपार्टमेंट पोस्टर मेकिंग में डीएवी, फरीदाबाद की सोनिया प्रथम

रोहतक, गिरीश सैनी। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के छात्र कल्याण विभाग द्वारा विकसित भारत अभियान @2047 के अंतर्गत आयोजित होने वाली प्रतियोगिताओं की श्रृंखला में वीरवार को इंटर कॉलेज/डिपार्टमेंट पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

डीन, स्टूडेंट वेलफेयर प्रो. रणदीप राणा ने इस अवसर पर विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि विकसित भारत @2047 के स्वप्न को पूरा करने में युवा वर्ग की विशेष भूमिका है।

स्टूडेंट एक्टिविटी सेंटर में आयोजित इस कार्यक्रम का संयोजन निदेशक युवा कल्याण डॉ. जगबीर राठी ने किया। आयोजन सहयोग डॉ. एकता नरवाल, डॉ. सपना और डॉ. हरिमोहन ने दिया। निर्णायक की भूमिका डॉ. पवन मल्होत्रा, अधीक्षक खैराती लाल और डॉ. अंजू पंवार ने निभाई। इस प्रतियोगिता में संबद्ध महाविद्यालयों तथा विश्वविद्यालय शैक्षणिक विभागों के प्रतिभागियों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता में डीएवी कॉलेज फरीदाबाद की सोनिया प्रथम, राजकीय कॉलेज, मातनहेल की दीप्ति दूसरे, वैश्य कॉलेज ऑफ लॉ की चेष्ठा तीसरे और वैश्य महिला महाविद्यालय रोहतक की तनीषा चौथे स्थान पर रही। रंगकर्मी डॉ. आनंद शर्मा, पवन मल्होत्रा और सहायक निदेशक छात्र कल्याण विभाग डॉ. प्रताप राठी ने विजेताओं को पुरस्कृत किया।