गुजवि के छह विद्यार्थी कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में चयनित

गुजवि के छह विद्यार्थी कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में चयनित

हिसार, गिरीश सैनी। गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल के सौजन्य से जी-टेक इंडिया प्रा लि (जीटीआईपी) के पूल कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में छह विद्यार्थियों का चयन किया गया है। इस ड्राइव में गुजवि के मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग के 20 तथा हिसार, आदमपुर एवं धांगड़ के राजकीय पॉलिटेक्निक के 40 विद्यार्थियों ने भाग लिया। कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई ने चयनित विद्यार्थियों, उनके अभिभावकों व शिक्षकों को बधाई दी। कुलसचिव प्रो. विनोद छोकर ने भी चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी।

प्री-प्लेसमेंट टॉक के दौरान कंपनी के सीनियर एचआर प्रबंधक जितेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि जीटीआईपी जापान आधारित स्थित जी-टीईकेटी कॉपोर्रेशन की सहायक कंपनी है, जो ऑटोमोटिव बॉडी और चेसिस घटकों जैसे फ्रेम असेंबली, डोर इम्पैक्ट बीम और फ्यूल टैंक आदि के डिजाइन और निर्माण में विशेषज्ञता रखती है। प्री-प्लेसमेंट टॉक के उपरांत हुए एप्टीट्यूड टेस्ट व तकनीकी और व्यक्तिगत साक्षात्कार में बीटेक मैकेनिकल इंजीनियरिंग के छह विद्यार्थियों व विभिन्न डिप्लोमा महाविद्यालयों के 15 विद्यार्थियों का चयन हुआ।

सहायक निदेशक डॉ. आदित्य वीर सिंह ने बताया कि गुजवि के चयनित विद्यार्थियों में विक्रम कुमार, विवेक, जतिन कुमार, योगेन्द्र, सुनील व सूरज शामिल हैं।