शोभा यात्रा में चौड़ी सड़क पर 1008 दीपकों से की जाएगी भोले बाबा की महा आरती: पवन लहर

छप्पन भोग अर्पित किया जाएगा 

शोभा यात्रा में चौड़ी सड़क पर 1008 दीपकों से की जाएगी भोले बाबा की महा आरती: पवन लहर

लुधियाना: भगवान भोलेनाथ सब पर अपनी कृपा दृष्टि रखते हैं। शिवरात्रि उनका प्रिय पर्व है। इस दिन जो भी भक्त श्रद्धा पूर्वक उन्हें पंचामृत से स्नान करवाता है भोले बाबा उसके भंडार खुशियों से भर देते हैं। ऐसा शास्त्रों में भी विदित है। उक्त शब्द शिवरात्रि महोत्सव कमेटी के प्रधान सुनील मेहरा ने चौड़ी सड़क में पवन लहर की अध्यक्षता में आयोजित सूचना केंद्र के उद्घाटन के दौरान कहे।  उन्होंने आगे कहा कि 10 मार्च को पूरा महानगर बम बम भोले के जयघोष से गूंज उठेगा। शिवरात्रि महोत्सव कमेटी की ओर से शोभायात्रा की तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं। शिव भक्तों को निमंत्रण पत्र बांटे जा चुके हैं। विशेष रुप से बनारस से आए पंडितों द्वारा भगवान भोलेनाथ की महाआरती दरेसी के रामलीला मैदान में की जाएगी जो कि देखने योग्य होगी। 

इस अवसर पर पवन लहर ने कमेटी सदस्यों को तन मन धन से सहयोग करने का आश्वासन देते हुए कहा कि काल उसका क्या करे जो भक्त हो महाकाल का। उन्होंने कहा कि  चौड़ी सड़क पर उनके परिवार की ओर से भोलेनाथ की महाआरती 1008 दीपों से की जाएगी और उन्हें छप्पन भोग अर्पित किया जाएगा। 

पवन मल्होत्रा ने कहा कि देवों के देव महादेव 10 मार्च को सोने चांदी के रथ पर विराजमान होकर भक्तों को दर्शन देने के लिए आ रहे हैं। उनके स्वागत के लिए शहरवासी पलके बिछाए बैठे हैं। उन्होंने  इस शोभायात्रा में सभी शहरवासियों से बढ़ चढ़कर भाग लेने की अपील करते हुए कहा कि अगर शिव को पाना है तो शोभायात्रा में जरूर आएं। 

इस मौके गुलशन टंडन,अमित गुप्ता ने कहा कि शिवरात्रि तैयारियों को लेकर एक विशेष बैठक श्री दुर्गा माता मंदिर जगरांव पुल में ट्रस्ट के संजय महिंद्रू बंपी, श्री दुर्गा सेवक संघ के प्रधान बलबीर गुप्ता, हर हर महादेव शिवरात्रि महोत्सव कमेटी के प्रधान अश्वनी बहल की अध्यक्षता में सुबह10 बजे आयोजित की जाएगी।

इस मौके दिलीप ग्रोवर,संदीप जैन,शाम लाल सूरी, कौशल वालिया,बृज मोहन महंत,रोहित लहर आदि उपस्थित हुए।