दोआबा कॉलेज के एनसीसी द्वारा सफलता के गुर पर संगोष्टी आयोजित

दोआबा कॉलेज के एनसीसी द्वारा सफलता के गुर पर संगोष्टी आयोजित
दोआबा कॉलेज में आयोजित सैमीनार में मुख्यवक्ता कवरदीप सिंह भाटिया एनसीसी कैड्टस के साथ।

जालन्धर, 25 मार्च 2022: दोआबा कॉलेज के एनसीसी विभाग द्वारा ज़िन्दगी में सफलता के गुर विष्य पर संगोष्टी का आयोजन किया गया जिसमें कवरदीप सिंह भाटिया- एम.डी.- माईंड मूवरस बतौर मुख्य वक्ता उपस्थित हुए जिनका हार्दिक अभिनंदन प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी, लैफ्टिनेंट राहुल भाद्ववाज व 60 एनसीसी कैड्टस ने किया। 
प्रिं. डा. प्रदीप भंडारी ने कहा कि कॉलेज का एनसीसी विभाग विद्यार्थियों को अनुशासन में रहने व आत्म विश्वास का संचार करने में अहम भूमिका निभा रहा है जिसके बलबूते पर विद्यार्थी अपने जीवन में मेहनत कर हर क्षेत्र में सफल हो सकते हैं। 

कंवरदीप सिंह भाटिया ने विद्यार्थियों को प्रेरित करते हुए कहा कि जीवन  में कोई भी कार्य छोटा नहीं होता सिर्फ सोच ही छोटी होती है, इसलिए हमें अपनी सोच को बड़ी कर अपने लक्ष्य के दायरे को बढ़ाकर उर्जा से कार्य कर सफलता प्राप्त करनी चाहिए। उन्होंने मोबाईल एडीक्शन के बारे में बताते हुए कहा कि वर्तमान दौर में माता पिता भी ज्यादातर मोबाईल के साथ समय व्यतीत करते हैं जिससे कि वह अपने बच्चों से दूर होते जा रहें हैं। माता पिता को मोबाईल एडीक्शन से निज़ात पा कर ज्यादा समय अपने बच्चों के साथ व्यतीत कर उन्हें प्रोत्साहित करना चाहिए।