8 लाख रुपये वार्षिक पैकेज के साथ ऑन-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में दो विद्यार्थियों का चयन

8 लाख रुपये वार्षिक पैकेज के साथ ऑन-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में दो विद्यार्थियों का चयन

हिसार, गिरीश सैनी। गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सैल के सौजन्य से ‘फ्यूजीफिल्म इंडिया प्राइवेट लिमिटेड’, गुरुग्राम के ऑन-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में दो विद्यार्थियों का चयन किया गया है। कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई व कुलसचिव प्रो. विनोद छोकर ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।       

कंपनी के एचआर मैनेजर अपार मेहर सिन्हा ने कहा कि फ्यूजीफिल्म इंडिया प्राइवेट लिमिटेड एक प्रसिद्ध जापानी बहुराष्ट्रीय कंपनी है, जो भारत सहित विश्व स्तर पर कार्य करती है। फ्यूजीफिल्म मुख्य रूप से अपने इमेजिंग व फोटोग्राफिक उत्पादों के लिए जाना जाता है, जिनमें कैमरा, लेंस और इंस्टेंट फिल्म कैमरे शामिल हैं। 

प्लेसमेंट निदेशक डॉ. प्रताप सिंह ने बताया कि इस ड्राइव में मुद्रण प्रौद्योगिकी विभाग के 41 विद्यार्थियों ने भाग लिया। प्री-प्लेसमेंट टॉक के उपरांत हुई लिखित परीक्षा व तकनीकी साक्षात्कार के आधार पर दो विद्यार्थियों को 8.00 लाख रुपये वार्षिक पैकेज के साथ चयनित किया गया है। प्रिंटिंग टेक्नोलॉजी विभाग के वर्ष 2024 के पासिंग आउट बैच के विद्यार्थियों लिए का यह अब तक का बड़ा पैकेज है।

सहायक निदेशक डॉ. आदित्य वीर सिंह ने बताया कि चयनित विद्यार्थी 2024 पासिंग आउट बैच के बीटेक प्रिंटिंग के मनीष कौशिक व बीटेक पैकेजिंग के हर्ष हैं।