यातायात व्यवस्था सुधारने व नशे के कारोबार पर रोक लगाने के लिए रोहतक पुलिस उठा रही कारगर कदमः एसपी हिमांशु गर्ग

हरियाणा उदय के तहत पुलिस पब्लिक बैठक आयोजित।

यातायात व्यवस्था सुधारने व नशे के कारोबार पर रोक लगाने के लिए रोहतक पुलिस उठा रही कारगर कदमः एसपी हिमांशु गर्ग

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक पुलिस द्वारा हरियाणा उदय कार्यक्रम के तहत लघु सचिवालय स्थित सभागार में पुलिस पब्लिक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता जिला पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने की। बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहतक मेधा भूषण व अन्य पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे है।

रोहतक शहर कि विभिन्न मार्केट एसोसिएशन के पदाधिकारी, रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्यों तथा अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने बैठक में अपनी समस्याओं बारे पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया। पुलिस अधीक्षक ने सभी समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुनते हुए मौके पर ही समाधान करने के लिए संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। बैठक मे मौजूद जनप्रतिनिधियों ने जिला रोहतक मे यातायात व्यवस्था में सुधार करने व नशे के कारोबार पर रोक लगाने बारे कहा व पुलिस को हर संभव सहयोग करने का भरोसा दिलाया। उन्होंने किला रोड व आस पास के क्षेत्र में यातायात व्यवस्था को और अधिक सुदृढ़ करने की मांग की, ताकि जाम की स्थिति ना बने।

पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने जन प्रतिनिधियों द्वारा उठाए गए मुद्दों पर संज्ञान लेते हुए मौके पर ही अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि यातायात व्यवस्था को और अधिक मजबूत करने के लिए आमजन से निरंतर सुझाव मांगे जा रहे है। पुलिस सहायता के लिए कोई भी व्यक्ति 112 पर कॉल करके पुलिस सहायता मांग सकता है या अपनी शिकायत दर्ज करा सकता है। उन्होंने कहा कि जिला रोहतक में नशे का अवैध व्यापार या धंधा करने वालो के खिलाफ हम सभी को एकजुट होकर कार्य करना चाहिए, ताकि अपराधों पर रोक लग सके। उन्होंने कहा कि पुलिस ऐसे स्थान जहां नशीला पदार्थ का अवैध धंधा होता है, वहां गश्त बढ़ा रही है। पुलिस द्वारा पार्कों की आड़ में नशा बेचने वाले युवकों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने आम जन से अपील की कि अगर आपके आस पास, शहर या कस्बे में कोई अवैध कार्य करता है, तो उसकी सूचना पुलिस को दे। अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बैठक में पार्षद कदम सिंह, रोहतक व्यापार मंडल से गुलशन निझावन, स्वर्णकार संघ से जगदीश वर्मा, बड़ा बाजार एसोसिएशन से ललित मग्गू, किला रोड एसोसिएशन से सुनील, पाड़ा मोहल्ला से विरेन्द्र, गौ सेवा क्लब से नरेश शर्मा, आरडब्ल्यूए से राजेन्द्र सहित सहित अन्य व्यक्ति मौजूद रहे।