जन्माष्टमी समारोह के दौरान रोहतक पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

शहर के अंदर सायं 5 बजे से झज्जर रोड मोड से भिवानी स्टैंड, दुर्गा भवन मंदिर व कच्चा बेरी रोड तक के सड़क मार्ग का प्रयोग करने से बचे।

जन्माष्टमी समारोह के दौरान रोहतक पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

रोहतक, गिरीश सैनी। पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने बताया कि जन्माष्टमी के त्यौहार पर मंदिरो, बाजार आदि अन्य जगहों पर भीड़ के चलते आमजन को यातायात संबंधी किसी भी असुविधा की स्थिति का सामना ना करना पडे व शहर में जाम की स्थिति ना बने इसलिए आमजन वीरवार को सायं 5 बजे से जन्माष्टमी के आयोजन के समापन तक शहर के अंदर झज्जर रोड मोड से भिवानी स्टैंड, दुर्गा भवन मंदिर व कच्चा बेरी रोड तक के सड़क मार्ग का प्रयोग करने से बचे। उन्होंने बताया कि भिवानी स्टैंड से लेकर अशोका फोटो स्टेट तक ट्रैफिक फ्री रोड रहेगा, इसके सामने कोई भी फड़ी, या कोई भी वाहन खड़ा नहीं होगा। सिर्फ पैदल जाने वाले व्यक्तियों को ही इस मार्ग पर जाने दिया जाएगा।

दुर्गा भवन मन्दिर के पास अलग-अलग दो स्थानों पर वाहन पार्किंग की व्यवस्था की गई है। पुराना राजकीय स्कूल के खाली मैदान व अम्बेडकर चौक से एलिवेटेड मार्ग से होते हुए महाराजा अग्रसेन पार्किंग में आमजन अपना वाहन पार्क कर सकते है।

ये रहेगा बदला हुआ रूट-

अम्बेडकर चौक की तरफ से भिवानी चुंगी/पुराना बस अड्डा की तरफ जाने वाले वाहन चालक एलिवेटेड रोड होते हुए अपने गंतव्य तक जाए।

अम्बेडकर चौक की तरफ से रेलवे स्टेशन की तरफ जाने वाले वाहन एलिवेटेड रोड होते हुए अपने गंतव्य तक जाए

माता दरवाजा की तरफ जाने वाले वाहन अम्बेडकर चौक से गोहाना अड्डा होते हुए माता दरवाजा की तरफ जाए।

हिसार बाईपास की तरफ से आने वाले वाहन एलिवेटेड रोड का प्रयोग करे।

कच्चा बेरी रोड की तरफ जाने वाले वाहन चालक अम्बेडकर चौक से एलिवेटेड रोड होते हुए अपने गंतव्य तक जाए।