रोहतक न्यूज़: अलग-अलग स्थानों से दो युवक अवैध हथियार सहित गिरफ्तार

रोहतक न्यूज़: अलग-अलग स्थानों से दो युवक अवैध हथियार सहित गिरफ्तार

रोहतक, गिरीश सैनी । जिला पुलिस ने गश्त के दौरान थाना शहर क्षेत्र से दो युवकों को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। आरोपियों से दो देसी पिस्तौल व 11 जिंदा रौंद बरामद हुए है। आरोपियों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम 25(1-बी)(ए) के तहत अलग-अलग अभियोग अंकित किए गए है। आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है।

प्रभारी सीआईए-1 स्टाफ निरीक्षक कुलदीप सिंह ने बताया कि सीआईए-1 स्टाफ की टीम ने हिसार-रोहतक रोड नजदीक कुताना बस्ती के पास पैदल आ रहे युवक को शक के आधार पर काबू किया। युवक की पहचान अजय उर्फ गोली निवासी गांव रिटौली के रूप में हुई है। नियमानुसार तलाशी लेने पर युवक के पास से एक देसी पिस्तौल व 07 जिंदा रौंद बरामद हुए। आरोपी को अदालत के आदेश पर चार दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है। आरोपी का पुराना आपराधिक रिकार्ड रहा है। आरोपी के खिलाफ जिला रोहतक में हत्या का प्रयास, स्नेचिंग, चोरी व मारपीट आदि के 8 मामले दर्ज है।

वहीं, सीआईए-1 स्टाफ की टीम ने श्याम कॉलोनी के पास गश्त के दौरान सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सिंहपुरा रोड के पास से युवक को शक के आधार पर काबू किया। युवक की पहचान किरोडी उर्फ विरेन निवासी गांव कोहाड जिला भिवानी के रूप में हुई है। नियमानुसार तलाशी लेने पर युवक के पास से एक देसी पिस्तौल व चार जिंदा रौंद बरामद हुए। आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है। आरोपी का पुराना आपराधिक रिकार्ड रहा है। आरोपी के खिलाफ रोहतक, भिवानी, दादरी में हत्या का प्रयास व डकैती आदि के 4 मामले दर्ज है।

 

मोटरसाइकिल चोरी में शामिल आरोपी गिरफ्तार।

रोहतक, गिरीश सैनी । जिला पुलिस ने सांपला बाजार से हुई मोटरसाइकिल चोरी की वारदात में शामिल आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया है। अदालत के आदेश पर आरोपी को 1 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है।

प्रभारी थाना सांपला निरीक्षक सुलेन्द्र सिंह ने बताया कि सांपला निवासी आनंद की शिकायत के आधार पर जांच में सामने आया कि 07.12.2023 को सुबह आनंद ने अपनी मोटरसाइकिल सांपला बाजार में स्थित दुकान के सामने खड़ी की थी। 10 बजे के करीब आनंद को अपनी मोटरसाइकिल नहीं मिली। अज्ञात युवक मोटरसाइकिल चोरी कर मौके से फरार हो गया। मामले की जांच के दौरान 18.12.2023 को आरोपी कर्ण निवासी झज्जर को गिरफ्तार किया गया है।

 

स्नैचिंग में शामिल आरोपी गिरफ्तार।

रोहतक, गिरीश सैनी । जिला पुलिस ने महिला के साथ हुई स्नैचिंग की वारदात में शामिल आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया है।

प्रभारी थाना आर्य नगर निरीक्षक रविन्द्र सिंह ने बताया कि जगदीश कॉलोनी निवासी ललिता की शिकायत के आधार पर जांच में सामने आया कि 14.09.2022 को ललिता सुबह सैर कर वापस अपने घर जा रही थी। एक्टिवा पर सवार दो युवक ललिता के गले से सोने की चेन तोड़कर मौके से फरार हो गए। छीना छपटी में चेन का लॉकेट ललिता के पास गिर गया। मामले की जांच के दौरान 18.12.2023 को आरोपी सचिन उर्फ सीना निवासी किला मोहल्ला रोहतक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का पुराना आपराधिक रिकार्ड रहा है। आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रयास, अवैध शराब इत्यादि के 5 मामले दर्ज है।