रोहतक व बहादुरगढ़ रेलवे स्टेशन बनेंगे मॉडल, अत्याधुनिक सुविधाओं से होंगे लैस

सांसद डॉ अरविंद शर्मा रविवार को रेलवे स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे। 

रोहतक व बहादुरगढ़ रेलवे स्टेशन बनेंगे मॉडल, अत्याधुनिक सुविधाओं से होंगे लैस

रोहतक, गिरीश सैनी। रोहतक व बहादुरगढ़ रेलवे स्टेशनों का अब कायाकल्प होगा। अमृत भारत योजना के तहत रोहतक लोकसभा क्षेत्र के यह दोनों स्टेशन अब अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस होंगे। सांसद डॉ अरविंद शर्मा के अथक प्रयास से दोनों स्टेशनों को अमृत भारत योजना के 508 स्टेशनों में शामिल किया गया है। 

सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने प्रधानमंत्री व रेल मंत्री का आभार जताते हुए कहा कि एक साथ प्रधानमंत्री देश को बड़ी सौगात देंगे, जो अपने आप में एक गिनीज़ रिकार्ड होगा। सांसद रविवार सुबह नौ बजे रोहतक रेलवे स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और प्रधानमंत्री मोदी विडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए देशवासियों को यह सौगात देंगे। 

सांसद शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री व रेल मंत्रालय से अनुरोध कर  रोहतक व बहादुरगढ़ रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास की मांग रखी गई थी। रेलवे मंत्रालय से दोनों स्टेशनों के अत्याधुनिक मॉडल बनाने के लिए मंजूरी दे दी है। अब रविवार सुबह प्रधानमंत्री एक साथ 508 रेलवे स्टेशनों को यह सौगात देंगे। सांसद ने कहा कि देशवासियों के लिए बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है और रेलवे यात्रियों को बड़ी सुविधाएं मिलेगी।

सांसद ने कहा कि मेवात हिंसा में जो बाते सामने आ रही है उससे साफ ज़ाहिर है कि यह एक सोची समझी साजिश है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री व गृह मंत्री पूरी तरह से मामले पर नजर रखे हुए है और दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने हिंसा को लेकर विपक्ष पर भी निशाना साधते हुए कहा कि यह राजनीति करने का समय नहीं है। शांति व्यवस्था कायम करना पहली प्राथमिकता होनी चाहिए।