मोदी और राज्य की गठबंधन सरकार को चलता करने का सही समयः लोकसभा प्रभारी हसमुख चौधरी

संगठित होकर लोकसभा चुनाव में भाजपा और उसके सहयोगियों को शिकस्त देः पूर्व सीपीएस रणसिंह मान

मोदी और राज्य की गठबंधन सरकार को चलता करने का सही समयः लोकसभा प्रभारी हसमुख चौधरी

बाढ़डा, गिरीश सैनी। खराब मौसम के बावजूद बाढ़डा में आयोजित ब्लॉक कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़ी भीड़ से उत्साहित कांग्रेस पार्टी के भिवानी- महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी हसमुख चौधरी ने चुनावी आगाज करते हुए कहा कि मौजूदा केंद्र की मोदी और राज्य की गठबंधन सरकार को चलता करने के लिये अभी से कमर कसनी होगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह से यहां भारी हुजूम उमड़ा है वो इस बात का सूचक है कि जनता ने आगामी चुनावों में सरकार से बदला लेने की ठान ली है।

भिवानी- महेंद्रगढ़ लोकसभा प्रभारी ने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे घर-घर सरकार की जनविरोधी और कांग्रेस की जन कल्याणकारी नीतियों को पहुंचाएं। उन्होंने बूथ और मंडल स्तर तक संगठन की मजबूती का विस्तृत खाका भी कार्यकर्ताओं के सम्मुख रखते हुए कहा कि हर कार्यकर्ता को संगठन में महत्त्व देना ही उनका प्राथमिक लक्ष्य है।

इस मौके पर प्रदेश के पूर्व सीपीएस रणसिंह मान ने कहा कि सबको संगठित होकर लोकसभा चुनाव में भाजपा और उनके सहयोगियों को शिकस्त देनी है, ताकि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत का रास्ता प्रशस्त हो सके। पूर्व विधायक कर्नल रघुबीर छिल्लर ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार से हर वर्ग परेशान है और इससे छुटकारा पाना चाहते हैं। पूर्व विधायक नृपेंद्र मांढ़ी ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद लोगों का झुकाव कांग्रेस पार्टी की ओर तेजी से बढ़ा है।

मंच संचालन किसान नेता राजू मान ने किया। कार्यकर्ता सम्मेलन को जितेंद्र मांढ़ी, दलबीर गांधी, डॉ ओमप्रकाश, डॉ धर्मेंद्र ढिल्लों, अनिल धनखड़, रामावतार खोरडा, संदीप, रामचंद्र उमरवास ने भी संबोधित किया। इस दौरान डॉ फूल सिंह, पूर्व सरपंच राजेश पातुवास, धर्मेंद्र लांबा, विजय खोरड़ा, बीडीसी अनिल बेरला, पूर्व बीडीसी राकेश बेरला, कृष्ण कुमार, पूर्व सरपंच मेवा सिंह, दिनेश श्योराण, महीपाल, मामन जांगड़ा, बलवान, रामसिंह, कृष्ण शर्मा समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।