हरियाणा के हर व्यक्ति के अंदर राम बसे हैः सांसद दीपेन्द्र हुड्डा

हरियाणा के हर व्यक्ति के अंदर राम बसे हैः सांसद दीपेन्द्र हुड्डा

रोहतक, गिरीश सैनी। राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने सोमवार को रोहतक में आयोजित कई कार्यक्रमों में शिरकत की। उन्होंने रामलीला उत्सव कमेटी द्वारा आयोजित महाआरती में भाग लेकर भगवान श्रीराम की पूजा कर देश में शांति व भाईचारे की प्रार्थना की।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि राम राज्य का सही अर्थ ये है कि सबको न्याय मिले, किसी के साथ अन्याय न हो और अत्याचारी को सजा मिले। उन्होंने कहा कि भगवान राम सबके हैं और करोड़ों लोगों के मन में बसते हैं। सांसद ने कहा कि वो 2005 में राजनीति में आए तब से लेकर आज तक आयोजित हजारों जनसभाओं व रैलियों में मौजूद जनमानस का अभिवादन राम-राम से किया। हरियाणा वो प्रदेश है, जहां हमारी संस्कृति में ही राम बसे हैं। राम हमारे कण-कण में हैं। हम परस्पर अभिवादन भी राम-राम के साथ करते हैं। इस दौरान स्थानीय विधायक भारत भूषण बतरा भी मौजूद रहे।

रोहतक बार काउंसिल के कार्यक्रम में पहुंचे सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने सभी अधिवक्ताओं को बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि रोहतक बार का गौरवशाली इतिहास रहा है। उन्होंने असम में राहुल गांधी को मंदिर जाने से रोकने की निंदा करते हुए कहा कि एक तरफ जहां आज पूरा देश आस्था और भक्ति के संगम में डूबा हुआ है, वहीं दूसरी ओर केवल राहुल गांधी को मंदिर जाने की भी इजाजत नहीं दी जा रही है।