रैली ने कर दिया साबित, तीसरी बार भाजपा की बनेगी सरकारः सांसद डॉ. अरविंद शर्मा

गौरवशाली भारत रैली की सफलता पर सांसद ने जताया आभार। 

रैली ने कर दिया साबित, तीसरी बार भाजपा की बनेगी सरकारः सांसद डॉ. अरविंद शर्मा

रोहतक, गिरीश सैनी। लोकसभा सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि केंद्र व प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी और हरियाणा की लोकसभा की सभी दस सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि गौरवशाली भारत रैली ने यह साफ कर दिया है कि प्रदेश की जनता केंद्र व प्रदेश की नीतियों से पूरी तरह से खुश है। 

सांसद डॉ शर्मा ने कांग्रेस को लेकर कहा कि अब कांग्रेस के पास कुछ नहीं बचा है और कांग्रेस आपसी कलह में ही उलझी हुई है। इसके अलावा सांसद ने रैली की सफल बनाने को लेकर पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों का आभार भी जताया। सांसद ने कहा कि क्षेत्र के लोगों उन्हें जो मान-सम्मान दे रहे है, उसे ताउम्र कभी नहीं भुलाया जा सकता है। उन्होंने दोहराया कि वह रोहतक से ही लोकसभा का चुनाव लडेंगे।

सोमवार को सांसद अरविंद शर्मा ने पार्टी कार्यकर्ताओं व अपने समर्थकों के साथ बैठक की और रैली कामयाब बनाने की बधाई दी। पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद ने कहा कि आज प्रदेश सरकार की नीतियों से प्रत्येक वर्ग पूरी तरह से खुश है और लोगों ने मन बना लिया है कि तीसरी बार भी केंद्र व प्रदेश में भाजपा की ही सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, सिर्फ लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है। सांसद ने कहा कि दस साल तक कांग्रेस शासन काल के दौरान किसी भी वर्ग का भला नहीं किया और सिर्फ जनता को ठगने का काम किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश का किसान कांग्रेस का शासन काल को नहीं भूला है, जब उनकी करोड़ो रुपये की जमीन कोढियों के भाव में अधिग्रहण कर उच्च घरानों को सौंप गई थी। सांसद ने कहा कि जल्द ही क्षेत्र वासियों को बड़ी सौगात दी जाएगी, इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह दिन भी दूर नहीं है जब सांपला तक मेट्रो ट्रेन की मंजूरी मिलेगी।