राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा हांसी स्टेशन से रेल में सवार होकर करेंगे रोहतक का सफर

राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा हांसी स्टेशन से रेल में सवार होकर करेंगे रोहतक का सफर

रोहतक, गिरीश सैनी । राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा 20 फरवरी को दिन में 11:50 बजे हांसी स्टेशन से रेल में सवार होकर 13:30 बजे रोहतक स्टेशन पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि हांसी-महम-रोहतक नयी रेल लाईन का काम पूरा हुआ। इस प्रोजेक्ट की मंजूरी से लेकर शिलान्यास तक और फिर इसका काम पूरा होने तक वो लगातार इसकी फाईल का पीछा करते रहे। उनका इस प्रोजेक्ट से गहरा लगाव रहा है। इसी भावना के मद्देनजर उन्होंने तय किया कि इस नयी रेल लाइन पर रेल सेवा शुरु होने के बाद ट्रेन से यात्रा करें। दीपेन्द्र हुड्डा ने यह भी कहा कि इस नयी रेल लाइन पर ट्रेन में उनके साथ यात्रा में स्थानीय लोग शामिल होंगे तो उन्हें बेहद खुशी होगी।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि हांसी, महम और भिवानी के बीच में प्रस्तावित इंटरनेशनल एयरपोर्ट को अगर भाजपा सरकार हरियाणा से उठाकर यूपी नहीं ले जाती तो आज हरियाणा का नक्शा ही कुछ और होता। उन्होंने कहा कि 2015 में घोषित एम्स रेवाड़ी परियोजना का ही अब जाकर शिलान्यास हुआ है। एम्स रेवाड़ी के लिए सरकार ने नाम मात्र का बजट आवंटित किया है जो पहले ही 10 साल की देरी झेल चुकी इस परियोजना के लिए नाकाफ़ी है।

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने मौजूदा प्रदेश सरकार की विकासहीन कार्यशैली पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार 10 वर्ष के कार्यकाल के बाद इस चुनावी सीजन में भी पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार के समय शुरू हुई परियोजनाओं में से ही एक आध का फ़ीता काट रही है। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि अगर बीजेपी सरकार इसमें जानबूझकर देरी नहीं करती तो इस नयी रेल लाइन पर वर्षों पहले ही रेलसेवा शुरू हो जाती।