पुष्पिंदर सिंघल ने दिल्ली में मोदी सरकार के मंत्रियों साथ व्यापारियों की मीटिंग का दिया आश्वासन  

कहा, राहत पैकेज को ना मानने वाली अफसरशाही का निकाला जाएगा हल

पुष्पिंदर सिंघल ने दिल्ली में मोदी सरकार के मंत्रियों साथ व्यापारियों की मीटिंग का दिया आश्वासन  

लुधियाना: पंजाब प्रदेश व्यापार मण्डल की एक विशेष मीटिंग राज्य महासचिव सुनील मेहरा,राज्य सैक्टेरी मोहिंदर अग्रवाल की अध्यक्षता में मण्डल कार्यालय माता रानी चौक में आयोजित की गई। इस अवसर पर नवनियुक्त जिला भाजपा प्रधान पुष्पिंदर सिंघल को सम्मानित भी किया गया। 
इस दौरान लॉक डाउन के मध्य व्यापारियों को आ रही मुश्किलों से पुष्पिंदर सिंघल को अवगत कराते हुए सुनील मेहरा ने कहा कि प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी जी ने 20 लाख करोड़ का जो पैकेज दिया है उससे इंडस्ट्री को राहत मिलने की उम्मीद है। मोदी ने बैंक लोन की ईएमआई, ब्याज, आदि में भी सभी को 3 महीने की राहत दे दी थी परंतु आज तक बैंकों ने उनके निर्देशों को ना मानते हुए व्यापारियों के खातों से लोन के पैसे काटे है जिससे उनका बजट हिल गया है। उन्होंने कहा कि सरकार मध्यम उद्योगों, छोटे दुकानदारों को राहत दे जिससे वो अपना व्यापार चला सके। सरकार ने व्यापारियों को अपनी लेबर को पूरी सैलरी देने को कहा  जिसे व्यापारियों ने अपनी जेब अदा किया है। अब सरकार आरबीआई को स्पष्ट निर्देश दे कि वो व्यापारियों को पूरा सहयोग दे।महिंदर अग्रवाल ने कहा कि लॉकडाउन होने के कारण सभी दुकानें, इंडस्ट्री बंद पड़ी थी परंतु पंजाब सरकार ने बिजली, पानी के भारी बिल भेज कर उनके साथ मजाक किया है। उन्होंने पंजाब सरकार से इन बिलो को माफ कर व्यापारियों को राहत देने की मांग की।
जिला भाजपा प्रधान पुष्पिंदर सिंघल ने व्यापारियों को भरोसा  दिलाते हुए कहा कि आप लोगो को आ रही दिक्कतों को लेकर हाई कमान से बात कर इसका हल निकाला जायेगा क्योंकि भाजपा ने हमेशा ही व्यापारियों को रीढ़ की हड्डी माना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की अंतरकलह के कारण ही आज पंजाब से लेबर भाग रही है अगर केंद्र सरकार की ओर से भेजा राशन सही हाथो में जाता तो आज लेबर पंजाब छोड़ कर नहीं जाती। इन लोगो ने सिर्फ अपने चहेतों को राशन दिया। कैप्टन सरकार को सिर्फ शराब की दुकानों की फ़िक्र है। व्यापारियों और उद्योगपतियों की नहीं। इसलिए आज पंजाब अन्य राज्यो से पीछे चल रहा है।
इस अवसर पर पूर्व प्रधान जतिंदर मित्तल, युवा मोर्चा प्रधान महेश शर्मा, दरेसी मण्डल प्रधान अजय गुप्ता, कतेंदू शर्मा, परवीन गोयल, अश्वनी महाजन, परवीन शर्मा, पवन मल्होत्रा आदि उपस्थित थे।