पूर्णिमा मिस फेयरवेल तथा अंजू मिस टैलेंटेड  बने, गणित विभाग में फेयरवेल पार्टी आयोजित

पूर्णिमा मिस फेयरवेल तथा अंजू मिस टैलेंटेड  बने, गणित विभाग में फेयरवेल पार्टी आयोजित

रोहतक, गिरीश सैनी। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के गणित विभाग में एमएससी मैथमेटिक्स विद कंप्यूटर साइंस तथा एमएससी मैथमेटिक्स एसएफएस के प्रीवियस ईयर के स्टूडेंट्स ने फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स के लिए फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में पूर्णिमा को मिस फेयरवेल तथा दीपक को मिस्टर फेयरवेल के खिताब से नवाजा गया। अंजू जाखड़ को मिस टैलेंटेड तथा विकास को मिस्टर टैलेंटेड चुना गया।

एमडीयू के कुलसचिव प्रो. गुलशन लाल तनेजा ने बतौर मुख्यातिथि इस कार्यक्रम में शिरकत की। प्रो. गुलशन लाल तनेजा ने कार्यक्रम में विद्यार्थियों को जीवन में आगे बढ़ने के लिए मोटीवेट करते हुए कहा कि वे अपने निर्धारित ध्येय के लिए निरंतर प्रयासरत रहें। उन्होंने विद्यार्थियों  को जीवन में कभी भी हार न मानने के लिए प्रेरित किया। गणित विभागाध्यक्ष प्रो. दलीप सिंह, प्रो. जे.एस. सिक्का तथा प्रो. राजीव कुमार ने भी विद्यार्थियों को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम में मंच संचालन विद्यार्थियों गौरिका, सुहाना, नवीन व चेतन ने किया। कुलसचिव प्रो. गुलशन लाल तनेजा व विभागाध्यक्ष प्रो. दलीप सिंह ने चुने गए विद्यार्थियों को सम्मानित किया। इस दौरान डा. अंजु पंवार, डा. एकता नरवाल, डा. पूमन रेढू, डा. मोनिका सांगवान समेत शोधार्थी एवं विद्यार्थी मौजूद रहे।