रविवार मार्किट मोदी कीजनता कर्फ्यू के तहत बंद रखने की पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल ने की अपील

लुधियाना में हुई मंडल की एक विशेष बैठक 

रविवार मार्किट मोदी कीजनता कर्फ्यू के तहत बंद रखने की पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल ने की अपील

लुधियाना: पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल की एक विशेष बैठक स्टेट महासचिव सुनील मेहरा, स्टेट सेक्रेटरी  महिंदर अग्रवाल की अध्यक्षता में माता रानी चौक कार्यालय मे की गई। इस बैठक में पंजाब प्रधान प्यारा लाल सेठ, समीर जैन, एल आर सोढ़ी, ओ.पी गुप्ता  द्वारा पंजाब  के सभी वयापारी भाइयों  से  22 मार्च को  कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील जनता कर्फ्यू  का दृढ़ता से पालन करते हुए  रविवार को खुद पर कर्फ्यू लागू करने का अनुरोध किया।   

महासचिव सुनील मेहरा के अनुसार कोरोना से लड़ने के लिए बचाव ही हथियार है और जो भी सलाह प्रधानमंत्री ने दी है, लोगों को उन सभी पहलुओं को सामान्य दिनचर्या में लागू करना चाहिए। उन्होंने  कहा कि सभी प्रदेशवासी 22 मार्च को सुबह 7 से रात 9 बजे तक अपने घरों में रहकर दृढ़ संकल्प और संयम का परिचय देें, जिससे जनता कर्फ्यू पूरी तरह कामयाब हो। उन्होंने कहा कि इसके लिए प्रशासनिक अमले को भी जनता का सहयोग करना होगा। उन्होेंने कहा कि सभी प्रदेशवासियों को आने वाले कुछ दिनों में पूरा संयम बरतना होगा। जैसा कि मोदी ने ‘‘हम स्वस्थ तो जग स्वस्थ‘‘ का नारा दिया है। उन्होंने कहा कि इस नारे को साकार करने के लिए बचाव ही सबसे बड़ा उपाय है।

स्टेट सेक्रेटरी महिंदर अग्रवाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने लाल बहादुर शास्त्री की याद दिला दी। 1965 में संकट की घड़ी में जब देश मे अन्न की कमी हो गयी थी तो उन्होंने देशवासियों से एक दिन के लिए व्रत  रखने  का  आह्वान किया था। ताकि देश मे अन्न की कमी दूर हो सके। 
इस अवसर पर पवन मल्होत्रा, अमित कुमार, पवन लहर आदि उपस्तिथ थे।