पूर्व मंत्री व जिप के पूर्व चेयरमैन ने गांव मकड़ौली कलां में किया भाजपा प्रत्याशी डॉ अरविंद शर्मा के पक्ष में जनसंपर्क

पूर्व मंत्री व जिप के पूर्व चेयरमैन ने गांव मकड़ौली कलां में किया भाजपा प्रत्याशी डॉ अरविंद शर्मा के पक्ष में जनसंपर्क

रोहतक, गिरीश सैनी। हरियाणा के पूर्व मंत्री व प्रदेश भाजपा प्रवक्ता कृष्णमूर्ति हुड्डा व रोहतक जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन धर्मपाल मकड़ौली ने संयुक्त रूप से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी डॉ अरविंद शर्मा के पक्ष में गढ़ी-सांपला-किलोई विधानसभा क्षेत्र के गांव मकड़ौली कलां में घर-घर जाकर जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की।

गांव में आयोजित एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा ने कहा कि हुड्डा सरकार में खर्ची व पर्ची का बोलबाला था, लेकिन भाजपा सरकार ने लाखों सरकारी नौकरियां मेरिट व योग्यता के आधार पर दी। उन्होंने कहा कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व उनके सांसद पुत्र बगैर वोट मांगे चुनाव जीत जाते थे,  लेकिन अब हुड्डा पिता-पुत्र को घर-घर जाकर लोगों से माफी मांगनी पड़ रही है।

इस दौरान रोहतक जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन धर्मपाल मकड़ौली ने भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी डॉ अरविंद शर्मा के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान की अपील करते हुए कहा कि देश भर में प्रधानमंत्री मोदी के नाम की लहर चल रही है और लोकसभा चुनावों के बाद तीसरी बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के कुशल नेतृत्व में आम जन का भरपूर विकास जारी है। इस मौके पर प्रधान दलीप सिंह हुड्डा, राममेहर बजाड़, डॉ रोहतास शर्मा, मालुराम, बलवंत फौजी, इन्द्र आदि मौजूद रहे।