प्रीति बंसल बनी इनर व्हील क्लब ब्लूमिंगडेल की नई प्रधान

प्रीति बंसल बनी इनर व्हील क्लब ब्लूमिंगडेल की नई प्रधान

पर्यावरण संरक्षण के लिए चलाएंगे इको ब्रिक ड्राइव।

रोहतक, गिरीश सैनी। इनर व्हील क्लब ब्लूमिंगडेल द्वारा आयोजित जनरल बॉडी बैठक में सत्र 2023-24 के लिए क्लब की नई चुनी गई टीम का स्वागत किया गया। इस मौके पर सभी पदाधिकारियों व सदस्यों द्वारा क्लब की नई अध्यक्ष प्रीति बंसल को हस्तनिर्मित कोलाज और पुष्पगुच्छ भेंट कर शुभकामनाएं दी गई।

नवनियुक्त प्रधान प्रीति बंसल ने क्लब के अन्य पदाधिकारियों की पिनिंग कर उन्हें नई पारी की बधाई दी। उन्होंने बताया कि नई कार्यकारिणी में डॉ पूजा शर्मा को उप-प्रधान, डॉ निधि चौधरी निवर्तमान प्रधान, सिल्की बंसल को सचिव, डॉ राशि जैन को कोषाध्यक्ष, साक्षी बंसल को आईएसओ और ज्योति बंसल को एडिटर का दायित्व सौंपा गया है।

बैठक में क्लब द्वारा निकट भविष्य में की जाने वाली सामाजिक गतिविधियों पर चर्चा की गई। क्लब की एडिटर ज्योति बंसल ने बताया कि -रिड्यूस, रीसाइकिल, रीयूज- अभियान के तहत क्लब ने अभिनव टोली को एडॉप्ट किया है। इसके अंतर्गत क्लब की एग्जीक्यूटिव मेंबर सरुचि बुधवार ने अभिनव टोली को सामान रखने के लिए रैक भेंट किए। वहीं एडीटर ज्योति बंसल ने अभिनव टोली सेंटर में पेंटिंग कराई। उन्होंने बताया कि क्लब द्वारा 2 घंटे की वालंटियर वर्कशॉप जारी रहेगी। इसके अलावा पर्यावरण संरक्षण के प्रति समाज में जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से इको ब्रिक ड्राइव चलाई जाएगी। इस बैठक में क्लब पदाधिकारियों के अलावा अन्य सदस्य भी मौजूद रहे।