प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी समाज की तकलीफों के बारे में सोचते हैं और उनका समाधान भी करते हैं: मनोहर लाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी समाज की तकलीफों के बारे में सोचते हैं और उनका समाधान भी करते हैं: मनोहर लाल

रोहतक, गिरीश सैनी। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी समाज की तकलीफों के बारे में सोचते हैं और उनका समाधान भी करते हैं। वह सोमवार को रोहतक में चुनाव प्रबंधन की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।  

इस बैठक में रोहतक जिले की चारों विधानसभाओं के चुनाव प्रबंधन के लिए नियुक्त कार्यकर्ता मौजूद रहे। मनोहर लाल ने सभी को चुनाव से संबंधित दिशा निर्देश दिए और अब तक हुए कार्यों की जानकारी ली। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए मनोहर लाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी पूरी तरह से तैयार है। भाजपा ने सभी दसों सीटों पर लगभग एक महीने पहले ही अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। 

पूर्व सीएम ने कहा कि लोकसभा व विधानसभा स्तर पर चुनाव कार्यालय खोल दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि सभी विधानसभाओं में पार्टी के कार्यों और चुनावी तैयारियों की समीक्षाओं का काम भी हो रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी और वह स्वयं विधानसभाओं में विजय संकल्प रैलियां भी कर रहे हैं।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस ने अभी तक अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा नहीं की, जिस पर हमें भी ऐसा महसूस हो रहा है कि वन साइड कुश्ती हम खुद ही लड़ रहे हैं, कोई दूसरा खिलाड़ी सामने नहीं है । पूर्व सीएम ने कहा कि एक बात तो सर्वमान्य हो गई है कि कांग्रेस किसी न किसी दुविधा में फंसी हुई है, जिस कारण प्रत्याशियों के नामों की सूची में देरी हो रही है।

एक सवाल के जवाब में मनोहर लाल ने कहा कि विपक्ष के मैदान में ना होने का फायदा भी भाजपा को मिल रहा है। एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणा में चुनाव छठे फेस में होगा। 13 मार्च को प्रत्याशियों की घोषणा कर दी गई थी। 25 मई को चुनाव होने हैं, ऐसे में प्रदेश स्तर पर जनसभाएं की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि नामांकन के दौरान ही पार्टी के बड़े नेता रैलियां करेंगे।

बैठक में पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर, प्रदेश कोषाध्यक्ष एवं कलानौर विधानसभा प्रभारी अजय बंसल, गढ़ी-सांपला किलोई विधानसभा प्रभारी पूर्व विधायक सरिता नारायण व संयोजक अभिनंदन शर्मा, रोहतक विधानसभा प्रभारी रमेश भाटिया व संयोजक ओमप्रकाश बागड़ी, कलानौर विधानसभा संयोजक नरेन्द्र खट्टर, महम विधानसभा प्रभारी पूर्व महापौर मनमोहन गोयल व संयोजक राधा अहलावत सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।